Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

साउथ के इन स्टार्स के पास है खुद का प्राइवेट जेट, देखें लिस्ट

Tollywood News: पूरे भारत में साउथ स्टार की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती जा रही है। साउथ एक्टर्स की फिल्मों के साथ-साथ उनकी लाइफस्टाइल के जानने के लिए भी फैंस बेचैन रहते हैं। दक्षिण भारत के कुछ सितारे अपनी जिंदगी बिल्कुल राजा की तरह जीते हैं। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि, उनके पास […]

Tollywood News: पूरे भारत में साउथ स्टार की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती जा रही है। साउथ एक्टर्स की फिल्मों के साथ-साथ उनकी लाइफस्टाइल के जानने के लिए भी फैंस बेचैन रहते हैं। दक्षिण भारत के कुछ सितारे अपनी जिंदगी बिल्कुल राजा की तरह जीते हैं। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि, उनके पास ना सिर्फ महंगे वाहन और आलीशान घर हैं ब्लकि हर तरह की लग्जरी चीजें भी हैं।

Labour explores plans to ban private jets from UK airports from 2025 | Airline industry | The Guardian

साउथ इंडियन सेलेब्स में से कुछ की सालाना कमाई बॉलीवुड हस्तियों की तुलना में बहुत ज्यादा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि, इन हस्तियों में कुछ के पास तो प्राइवेट जेट भी हैं और वो इन्हीं विमानों से देश-दुनिया में सफर करते हैं। वहीं आज हम आपको ऐसे साउथ इंडियन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके पास निजी जेट हैं। आइए तो जानते है कि इस लिस्ट में कौन-कौन से सितारे शामिल है।

और पढ़िएरॉकी भाई के किरदार पर यश ने दिया बयान, कहा- ‘आपसे मैं हूं

 

Tollywood Superstars Like Ram Charan And Allu Arjun Who Own Private Jets

लिस्ट में पहला नाम अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का हैं। पुष्पा एक्टर अल्लू अर्जुन की फैन फोलोइंग लगातार बढ़ती ही जा रही हैं और इसी लोकप्रियता की वजह से उनकी कमाई भी बढ़ती जा रही है। आज अल्लू अर्जुन के पास खुद का प्राइवेट जेट है और वो कई बार फैमिली के साथ इस प्राइवेट जेट से सफर करते हुए स्पॉट हो चुके है।

High Flyers: Prabhas, Allu Arjun, Mahesh Babu and more south superstars who own private jets

इस लिस्ट में दूसरा नाम बाहुबली फेम प्रभास (Prabhas) का हैं। प्रभास आज उन्ही साउथ स्टार्स में से एक हैं जिनके पास अपना खुद का जेट है और वो इसका इस्तेमाल प्रोफेशनल ट्रिप के लिए करते हैं। इतना ही नहीं प्रभास जब भी बाहर विदेश जाते है तब वो अपने प्राइवेट जेट का ही इस्तेमाल करते हैं।

 

 

और पढ़िएफिटनेस फ्रीक हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, करोड़ों खर्च कर घर में ही बना रखा है जिम

वहीं तीसरा नाम जूनियर एनटीआर (Junior NTR) का हैं। जूनियर एनटीआर साउथ के बड़े एक्टर है जिन्होंने आरआरआर में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाकर लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई हैं। आरआरआर फेम एक्टर जूनियर एनटीआर के पास 80 करोड़ का प्राइवेट जेट है और वो उसी से ही सफर करते हैं। एक्टर के प्राइवेट जेट में वो सारी सुविधाएं मौजूद है जो सफर में इस्तेमाल के लिए काम आती हैं।

PHOTOS: Rajinikanth returns to Chennai in a private jet after he finishes Annaatthe's Hyderabad schedule | PINKVILLA

प्राइवेट जेट की लिस्ट में रजनीकांत (Rajinikanth) का नाम भी शामिल हैं। साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में अपना सिक्का जमा चुके रजनीकांत भी किसी से कम नहीं हैं। रजनीकांत के बारे में वैसे तो बताने की जरूरत नहीं है लेकिन शायद ये बहुत कम लोग जानते है कि उनके पास प्राइवेट जेट है। कहा जाता है कि, रजनीकांत इस जेट को पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों तरीके से इस्तेमाल करते हैं।

Sarkaru Vaari Paata: Mahesh Babu takes a private jet to Hyderabad as he finishes Goa schedule; PIC | PINKVILLA

लिस्ट में महेश बाबू (Mahesh Babu) का नाम भी शामिल हैं। महेश बाबू की साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काफी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। महेश बाबू की लाइफ स्टाइल को तो हर कोई जानता है। उनका घर बेहद ही आलीशान है जिसको बार-बार देखने का मन करता है। वहीं आपको बता दें उनके पास एक प्राइवेट जेट भी हैं जिसमें वो परिवार के साथ बाहर भी जाते हैं। इतना ही नहीं, जरूरत पड़ने पर वो कभी-कभी प्रोफेशनल के लिए भी अपने जेट का इस्तेमाल कर लेते है।

South Indian stars who own Private Jet and have Net worth in millions: From Ram Charan to Mahesh Babu | IWMBuzz

प्राइवेट जेट रखने का शौक राम चरण (Ram Charan) को भी हैं। मेगास्टार के बेटे राम चरण के पास भी एक प्राइवेट जेट भी हैं। सिर्फ यही नहीं परिवार के साथ वेकेशन पर जाने के लिए भी राम चरण इस प्राइवेट जेट में उड़ान भरते हैं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं।

PIC TALK: Nayanthara and Vignesh Shivan back on A Private Jet! | JFW Just for women

इस लिस्ट में नयनतारा (Nayanthara) का भी नाम शामिल हैं। महिला सुपरस्टार नयनतारा और फिल्म प्रोड्यूसर विग्नेश शिवन को अक्सर एक निजी जेट में यात्रा करते देखा जाता है। वो छुट्टियों और फैमिली वेकेशन के लिए निजी जेट से ही जाती हैं। ये जेट नयनतारा ने खुद खरीदा था और वो आज एक सफल एक्ट्रेसेस में शुमार हैं।

 

 

 

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 06, 2022 04:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.