--- विज्ञापन ---

Latest Posts

ये साउथ एक्ट्रेसेस हैं काफी पॉपुलर, सोशल मीडिया पर है जबरदस्त फैन फॉलोइंग

- Advertisement -

मुंबई। साउथ फिल्म इंडस्ट्री अब हिंदुस्तान में काफी तेजी से पॉपुलर हो रही है। ये इंडस्ट्री पहले से कई गुना ज्यादा तेजी से अपनी परचम लहरा रही है। ये कहना गलत नहीं होगा कि बीते कुछ समय में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को कड़ाके की टक्कर मिली है। वहीं बॉलीवुड के हिरोइनों से ज्यादा इस वक्त साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस का क्रेज लोगों में देखने को मिल रहा है। जिनकी फैन फॉलोइंग भी सोशल मीडिया पर देखते ही देखते बढ़ती जा रही है और इन एक्ट्रेसेस ने अपनी एक्टिंग के दम पर एक अलग पहचान भी बना ली है। वहीं आज हम आपको बताएंगें की कौन-कौन सी वो साउथ की एक्ट्रेस है जिनकी इंस्टाग्राम पर जबदस्त फैन फॉलोइंग है।

 

 

इस लिस्ट में पहला नाम रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का है जिन्होंने कई सारी सुपरहिट फिल्में दी है। साउथ फिल्मों मे काम करने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली साउथ इंडियन एक्ट्रेस हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 31.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं और उनको नेशनल क्रश भी कहा जाता है। इसी के साथ पुष्पा फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को देखने के बाद तो एक्ट्रेस के फॉलोवर्स में जबरदस्त ग्रोथ देखने को मिला है।

 

और पढ़िएSherin Selin Mathew Death: शेरिन सेलिन मैथ्यू ने की आत्महत्या, अपार्टमेंट में मिला शव

 

 

 

 

इस लिस्ट में दूसरा नाम सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का आता है, जिन्होंने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ जबरदस्त डांस से लोगों के दिलों में अपनी पहचान बनाई है और सामंथा रुथ प्रभु दिखने भी काफी सूबसूरत है। सामंथा रुथ प्रभु अपनी कोई भी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दें, तुरंत उनकी फोटो वायरल होने लगती है। वहीं सामंथा रुथ प्रभु के इंस्टाग्राम पर 23.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं। वहीं आपको बता दें कि एक्ट्रेस के फॉलोवर्स में जबरदस्त ग्रोथ तब देखने को मिला था, जब इन्होंने ‘ऊ अंटवा’ गाने पर अपने जबरदस्त मूव्स दिखाए थे।

 

तीसरे नंबर पर काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) का नाम है, जो बॉलीवुड फिल्म सिंघम में नजर आई थी। जिसके बाद से उनको सिंघम गर्ल भी कहा जाता है। एक्ट्रेस अपने चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती है और दुनियाभर में उन्हें पसंद किया जाता है। वहीं काजल अग्रवाल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 22.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

चौथे नंबर पर निधि अग्रवाल (Nidhhi Agerwal) का नाम है, जिन्होंने साउथ में कई हिट फिल्में दी है और वो काफी बोल्ड भी है। वहीं इनके इंस्टाग्राम पर 22.2 मिलियन फॉलोवर्स हैं। अगर बात करें निधी अग्रवाल की फिल्मों की तो वो जो भी फिल्में करती है, उसमें एक्ट्रेस का एक अलग ही अंदाज देखने को मिलता है।

 

इस लिस्ट में आखिरी नंबर पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस श्रुति हासन का नाम है। श्रुति हासन (Shruti Haasan) सुपरस्टार कमल हासन की बेटी है और वो मल्टी टैलेंटेड हैं। वहीं अगर उनकी फैन फॉलोइंग की बात करें तो वो भी किसी से पीछे नहीं है। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 19.7 मिलियन फॉलोवर्स हैं। एक्ट्रेस जो भी फिल्म करती है, उसके किरदार में वो खुद को बाखूबी ढाल लेती हैं। शायद यही वजह है कि श्रुति के चाहने वाले दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss