Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

चियाम विक्रम की ‘कोबरा’ का टीजर आउट, एक्टर का दिखा जबरदस्त एक्शन

Cobra Teaser: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार ‘चियाम विक्रम’ (Chiyaan Vikram) की ‘कोबरा’ काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई है। इस फिल्म को लेकर फैंस में हाई बज बना हुआ है और अब फिल्म कोबरा का टीजर (Cobra Teaser Out) आ गया है जिसने पर्दे पर आते ही धमाल मचा दिया है। टीजर को देखने […]

Cobra Teaser: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार ‘चियाम विक्रम’ (Chiyaan Vikram) की ‘कोबरा’ काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई है। इस फिल्म को लेकर फैंस में हाई बज बना हुआ है और अब फिल्म कोबरा का टीजर (Cobra Teaser Out) आ गया है जिसने पर्दे पर आते ही धमाल मचा दिया है। टीजर को देखने के बाद फैंस में फिल्म देखने का क्रेज पहले के मुकाबले कई गुना ज्यादा बढ़ गया है।

इस दिन जारी होगा ट्रेलर

इस टीजर में आप देख सकते हैं कि चिकान विक्रम धमाकेदार एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं और वो दुश्मनों के छक्के छुड़ा रहे हैं। इसमें उनका हमेशा की तरह दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है। कोबरा के टीजर में चियान विक्रम को 25 लुक में दिखाया गया है। इनमें बूढ़े आदमी, बिजनेस टाइकून और शिक्षक जैसे कुछ अवतार देखने को मिले हैं। इस टीजर को रिलीज करने के साथ ही फिल्म के ट्रेलर रिलीज की तारीख भी सामने आ गई है।

ये एक्ट्रेस निभाएंगी लीड रोल

फिल्म का ट्रेलर कल यानी की 25 अगस्त 2022 को रिली किया जाएगा। बता दें, ये फिल्म अजय ज्ञानमुथु के निर्देशन में बनी है। फिल्म में चियान के साथ श्रीनिधि शेट्टी (Srinidhi Shetty) नजर आएंगी। फिल्म में पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान भी दिखाई देंगे जो कि उनकी पहली फिल्म है। फिल्म में के.एस.बाकी के साथ रविकुमार, रेणुका, बाबू एंटनी, पद्मप्रिया जानकीरमन, रोबो शंकर, कनिका, रोशन मैथ्यू और पूवय्यार भी दिखाई देंगे।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म कोबरा की शूटिंग साल 2019 में शुरू हुई थी। ये फिल्म 7 स्क्रीन स्टूडियो के बैनर तले एस.एस. ललित कुमार द्वारा समर्थित, ऑस्कर-विजेता संगीत निर्देशक, ए आर रहमान के म्यूजिक के साथ बनी है। चियान विक्रम के फैंस इस फिल्म से लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं जो कि तेलुगू, तमिल और हिंदी भाषा में 31 अगस्त को रिलीज की जाएगी।

First published on: Aug 24, 2022 02:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.