Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

राजामौली की फिल्म ‘1770’ का धांसू मोशन पोस्टर आउट, फिर होगा धमाका

- Advertisement -

1770: साउथ की फिल्मों (South Films) का हर तरफ बोल-बाला है। हिंदी दर्शकों को भी साउथ की फिल्मों बहुत पसंद आ रही हैं। साउथ के एक्टर्स के साथ-साथ डायरेक्टर भी चर्चाओं में हैं और वो एक से बढ़कर एक फिल्में लेकर आ रहे है जो कि बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है। वहीं एस.एस.राजामौली (S.S.Rajamouli) ने ‘आरआरआर’ से तहकला मचा दिया था और अब वो एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं।

‘1770’ का मोशन पोस्टर आउट

दरअसल, बंकिम चंद्र चट्टोपाध्याय के ऐतिहासिक उपन्यास आनंदमठ पर फिल्म बनने जा रही है जिसके टाइटल का ऐलान हो गया है। इसी के साथ फिल्म का मोशन पोस्टर भी जारी किया गया है। बता दें, फिल्म का टाइटल ‘1770’ है जिसे राजामौली डायरेक्ट कर रहे हैं और राम कमल मुखर्जी प्रोड्यूस कर रहे हैं। 1770 के मोशन पोस्टर (1770 Motion Poster Out) की बात करें तो, ये काफी बेहतरीन है जो लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है।

इन भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

‘1770’ फिल्म हिंदी के साथ तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और बंगाली भाषा में भी रिलीज की जाएगी। ये भी कहा जा रहा है, दिवाली तक फिल्म के कलाकारों की भी घोषणा हो सकती हैं। वहीं राजामौली इन दिनों ‘महाभारत’ को लेकर भी चर्चाओं में बने हुए हैं लेकिन इसे लिए अभी तक किसी भी तरह का कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है।

राजामौली पर्दे पर मचाएंगे तहलका

बता दें, राजामौली ने 21 साल के करियर में लगभग 12 फिल्में बनाई और उनकी एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई। राजामौली ने 2001 में बतौर डायरेक्टर फिल्म ‘स्टूडेंट नंबर वन’ से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने सिमहाद्रि, साई, छत्रपति, विक्रमरकुडु, मगधीरा, मर्यादा रामन्ना, ईगा, बाहुबली और आरआरआर जैसी फिल्में बनाई और अब फैंस 1770 का इंतजार कर रहे हैं।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss