सिनेमाघरों में चला ‘रॉकी भाई’ का जादू, केजीएफ-3 को लेकर मेकर्स ने दिया हिंट

- Advertisement -

Tollywood News: साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर-2’ (KGF Chapter-2) आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म ‘केजीएफ 2’ अपनी कन्नड़ भाषा के साथ-साथ हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा में रिलीज किया गया है। फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में पहले से ही एडवांस बुकिंग की गई और आज फिल्म रिलीज के पहले दिन शो देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ जबरदस्त भीड़ देखने को मिली। केजीएफ चैप्टर-2 को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। फिल्म का एक-एक सीन, एक-एक डायलॉग लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म के क्लाइमेक्स को भी काफी पसंद किया जा रहा हैं।

वहीं केजीएफ-2 देखने के बाद फैंस का रिएक्शन सामने आ रहा हैं जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने फिल्म देखने के बाद लिखा कि, ‘अगर आप बहुत देर तक पलकें झपकाते हैं, तो आप चूक जाएंगे, एक असाधारण शॉट एक्शन सीक्वेंस। वहीं दूसरे अन्य यूजर ने लिखा कि, ‘रॉकी भाई’ शानदार। ऐसे कई यूजर है जो लगातार सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे है और रॉकी भाई पर प्यार लुटा रहे है। इतना ही नहीं केजीएफ-2 की रिलीज के पहले दिन केजीएफ-3 सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को आज वर्ल्डवाइड 10 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज कर दिया गया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के हिंदी वर्जन को कुल 4400 स्क्रीन दी गईं हैं। वहीं साउथ इंडिया में यश की फिल्म को 2600, विदेश में 1100 और अन्य भाषाओं में 2900 स्क्रीन्स पर फिल्म को रिलीज किया गया है। जहां एक तरफ यश के लुक और उनके डायलॉग बोलने के अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है वहीं दूसरी केजीएफ 2 में अधीरा (Adheera) के रूप में संजय दत्त के प्रदर्शन की सराहना जमकर हो रही है और दक्षिण फिल्मों में उनका स्वागत किया गया है। वहीं फिल्म के आखिरी में केजीएफ फ्रैंचाइज़ी के निर्माताओं ने ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के पोस्ट क्रेडिट में केजीएफ के तीसरे भाग (KGF-3) के संकेत दिए हैं।

आपको बता दें,केजीएफ-2 में यश एक योद्धा की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो गरीबों के लिए किसी मसीहा है और इस फिल्म में ‘यश’ (Yash) के साथ-साथ बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त (Sanjay Dutt) और बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon), श्रीनिधि शेट्टी (Srinidhi Shetty) और रामचंद्र राजू (Ramachandra Raju) भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version