Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘रामाराव ऑन ड्यूटी’ का लिरिकल वीडियो ‘ना पीरु सीसा’ ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

- Advertisement -

Naa Peru Seesa: रवि तेजा (Ravi Teja) साउथ सिनेमा के बड़े एक्टर की लिस्ट में शुमार हैं जिनकी फिल्में पर्दे पर आते ही तहलका मचा देती हैं। रवि तेजा की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। इस वक्त रवि तेजा अपनी आने वाली फिल्म ‘रामाराव ऑन ड्यूटी’ (Ramarao on Duty) को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं और अब इस फिल्म का एक गाना रिलीज हो गया है जो कि सोशल मीडिया पर आग लगा रहा हैं।

 

और पढ़िए – इस बीमारी से लड़ाई लड़ रही हैं श्रुति हासन, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

 

दरअसल, रामाराव ऑन ड्यूटी का एक लिरिकल वीडियो ‘ना पीरु सीसा’ (Naa Peru Seesa) है जो कि सोशल मीडिया पर छा रहा है। इस गाने में अन्वेषी जैन (Anveshi Jain) नजर आ रही हैं जो लोगों के दिलों पर अपनी कातिलाना अदाओं से छुरियां चला रही हैं। इस गाने की बात करें तो इसे किसी और ने नहीं बल्कि इंडियन सिनेमा की पॉपुलर सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने गाया है।

सिंगर की आवाज का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है जिसे लोग बार-बार सुन रहे हैं। रामाराव ऑन ड्यूटी का एक गाना ‘ना पीरु सीसा’ ने रिलीज होते ही इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है और इस गाने को अब तक 6 लाख से ज्यादा बार देखा जुका है जिसका आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। इतना ही नहीं इस गाने को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसपर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और एक्ट्रेस के अंदाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

 

और पढ़िए – नानी की फिल्म ‘दसारा’ का पोस्टर आउट, देसी स्टाइल में नजर आए एक्टर

 

वहीं मेकर्स ने इस फिल्म की तारीख का भी ऐलान कर दिया है। रामाराव ऑन ड्यूटी 29 जुलाई को दुनिया भर में रिलीज होगी। फिल्म में रवि तेजा का दमदार एक्शन देखने को मिलेगा और वो एक पावर-पैक की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की बात करें तो ये फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। रवि तेजा के साथ-साथ इसमें दिव्यांशा कौशिक और राजिशा विजयन भी नजर आएंगी।

 

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts