Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

The Ghost: नागार्जुन की फिल्म का टीजर आउट, जबरदस्त एक्शन करते दिखे एक्टर

- Advertisement -

The Ghost: नागार्जुन (Nagarjuna) साउथ सिनेमा के बड़े और जाने-माने एक्टर हैं जिन्होंने एक से बढ़कर फिल्में देकर खुद की एक अलग पहचान बनाई हैं। नागार्जुन की फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। नागार्जुन की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं और वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। वहीं अब फिल्म वो फिल्म ‘द घोस्ट’ (The Ghost Thriller Video) में नजर आने वाले हैं जिसका थ्रीलर वीडियो मेकर्स ने जारी कर दिया है।

नागार्जुन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है। इस थ्रीलर वीडियो में आप देख सकते है कि नागार्जुन दमदार एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। नागार्जुन ने हाथों में तलवार ले रखी हैं और वो दुश्मनों से लड़ते हुए दिख रहे हैं। उनके चेहरे पर चोट के निशान भी नजर आ रहे हैं। एक्टर का दमदार अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

और पढ़िए‘अकड़ी-पकड़ी’ गाने की रिलीज डेट आई सामने, जानें कब आएगा टीजर

नागार्जुन ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि, #TheGhost 5 अक्टूबर को थिएटर में।’ नागार्जुन के साथ फिल्म में सोनल चौहान (Sonal Chauhan) भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं। इतना ही नहीं फिल्म में गुल पनाग और अनिखा सुरेंद्रन भी लीड रोल में दिखाई देंगे। ‘द घोस्ट’ फिल्म श्री वेंकटेश्वर सिनेमाज एलएलपी और नॉर्थस्टार एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्माता नारायण दास के नारंग, पुष्कुर राम मोहन राव और शरथ मरार के तहत बनाई जा रही है।

 

और पढ़िएरजनीकांत-चिरंजीवी ने इलैयाराजा को दी राज्यसभा में नॉमिनेट होने की बधाई

ये भी खबर है कि, एक्शन सीक्वेंस को छोड़कर फिल्म ने अपना पूरा शूटिंग हिस्सा पूरा कर लिया है। ऐसा पहली बार हो रहा है जब नागार्जुन और सोनल चौहान एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। वहीं दोनों की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं जो कि 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts