--- विज्ञापन ---

Latest Posts

The Ghost: नागार्जुन-सोनल का दमदार लुक आउट, इस दिन जारी होगा ट्रेलर

साउथ सिनेमा के दमदार एक्टर नागार्जुन (Nagarjuna) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं।

- Advertisement -

The Ghost: साउथ सिनेमा के दमदार एक्टर नागार्जुन (Nagarjuna) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में देकर खुद को एक मुकाम तक पहुंचाया है और अब वो एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म ‘द घोस्ट’ (The Ghost) को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं और अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

इस दिन आएगा ‘द घोस्ट’ का ट्रेलर

नागार्जुन की फिल्म को लेकर इसके ट्रेलर का ऐलान हुआ है। मेकर्स ने एक ट्वीट किया है जिसमें बताया है कि, इस फिल्म का ट्रेलर 25 अगस्त को जारी किया है। इसी के साथ मेकर्स ने एक पोस्टर भी शेयर किया है जिसमें नागार्जुन और सोनल एक साथ नजर नजर आ रहे हैं और दोनों का दमदार लुक देखने को मिल रहा है। पोस्टर में आप देख सकते हैं कि सोनल और नागार्जुन ने हाथ में बंदूक ले रखी है।

अभी पढ़ेंGodfather Teaser: ‘गॉडफादर’ का धांसू टीजर आउट, एक्शन करते नजर आए चिरंजीवी-सलमान

नागार्जुन और सोनल का दिखा धांसू अंदाज

अभी पढ़ें Chiranjeevi B’Day: ऐसे हुई थी चिरंजीवी की फिल्मों में एंट्री, जानें मेगास्टार बनने तक का सफर 

ऐसा पहली दफा हो रहा है जब नागार्जुन के साथ सोनल चौहान (Sonal Chauhan)  अहम रोल में नजर आएंगी। इतना ही नहीं फिल्म में गुल पनाग और अनिखा सुरेंद्रन भी लीड रोल में दिखाई देंगे। ‘द घोस्ट’ फिल्म श्री वेंकटेश्वर सिनेमाज एलएलपी और नॉर्थस्टार एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्माता नारायण दास के नारंग, पुष्कुर राम मोहन राव और शरथ मरार के तहत बनाई जा रही है।

जानें कब रिलीज होगी फिल्म

ये भी खबर है कि, एक्शन सीक्वेंस को छोड़कर फिल्म ने अपना पूरा शूटिंग हिस्सा पूरा कर लिया है। इस फिल्म को लेकर हाई बज बना हुआ है। इतना ही नहीं नागार्जुन और सोनल चौहान को फैंस पर्दे पर देखने के लिए बेताब है। वहीं ये फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version