Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

पुष्पा-2 को लेकर मेकर्स का बड़ा ऐलान, इस दिन से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

- Advertisement -

Pushpa-2: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की ‘पुष्पा-2’ (Pushpa-2) ने पर्दे पर आते ही तहलका मचा दिया था। इस फिल्म को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। ‘पुष्पा-2’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अहम रोल में नजर आई थी। वहीं इस फिल्म की शूटिंग को लेकर लगातार नए-नए अपडेट सामने आ रहे है और अब मेकर्स ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है।

हालहीं में तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री ने ये फैसला लिया था कि 1 अगस्त से किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं होगी जिसके बाद मेकर्स ने ‘पुष्पा-2’ को लेकर नई जानकारी दी है। दरअसल, अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म साल 2023 में रिलीज होने वाली थी और अब पता चला है कि फिल्म की शूटिंग अगस्त के आखरी हफ्ते से शुरू हो सकती है। इस खबर के बाद से फैंस में खुशी देखने को मिल रही है।

बता दें, ‘इंडस्ट्री के पुनर्गठन’ के लिए टॉलीवुड के फिल्म प्रोड्यूसर्स गिल्ड ने 1 अगस्त से सभी फिल्मों की शूटिंग रोकने का फैसला लिया था। इसके बाद से ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग को लेकर कई बातें हो रही थी। निर्माताओं ने इस फैसले पर एक प्रेस नोट जारी किया था जिसमें लिखा था कि, ‘बदलती राजस्व स्थितियों और बढ़ती लागत के साथ महामारी के बाद निर्माताओं के लिए उन सभी मुद्दों पर चर्चा करना जरूरी हो गया है जो हम फिल्म निर्माताओं के सामने हैं।’

आगे कहा था कि, ‘ये हमारी जिम्मेदारी है कि हम अपने फिल्म इंडस्ट्री और सिस्टम को बेहतर बनाएं और मजबूत बनाए।’ कुछ दिन पहले ये भी खबर आई थी कि, निर्माता लोकेशन की भी तलाश कर रहे हैं। डायरेक्टर सुकुमार ने ‘पुष्पा 2’ के लिए दो शूटिंग लोकेशन को फाइनल किया है। इनमें से एक आंध्र प्रदेश का गांव मारेदुमिली है जहां पहले पार्ट की शूटिंग की गई थी। वहीं अब देखना होगा कि ये फिल्म कब-तक बनकर तैयार होती है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss