Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

चेन्नई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थलापति विजय, इस फिल्म की शूटिंग के लिए भरी उड़ान

- Advertisement -

Thalapathy Vijay Spotted: साउथ सिनेमा के दमदार एक्टर थलापति विजय (Thalapathy Vijay) आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। उनकी फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है और अब एक बार फिर वो पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म ‘वरिसु’ (Varisu) को लेकर छाए हुए है और उन्होंने इसपर काम भी शुरू कर दिया है।

वहीं अब एक्टर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जिनका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। हाल ही में थलापति विजय को चेन्नई इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Thalapathy Vijay Airport Video) से विजाग के लिए उड़ान भरते देखा गया। इस दौरान एक्टर ने ब्लू कलर की डेनिम शर्ट पहन रखी थी। इतना ही नहीं फैंस ने उनके साथ फोटोज भी क्लिक करवाई। कहा जा रहा है कि ये उड़ान उनकी अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए भरी है।

इस फिल्म को वामशी पेडिपल्ली ने डायरेक्ट किया है।  ‘वरिसु’ के निर्माताओं ने हैदराबाद में मई में शूटिंग का दूसरा शेड्यूल पूरा कर लिया था जिसके बाद फिल्म से उनका पहला लुक जारी किया गया था जिसमें वो ग्रे रंग के सूट में नजर आए थे। इस फिल्म को लेकर खबर आई थी कि इसमें पूजा हेगड़े और कियारा आडवाणी नजर आ सकती है लेकिन फिल्म के निर्माताओं ने रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को फाइनल किया है।

वहीं अब रश्मिका, विजय के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाई देंगी। ‘वरिसु’ में विजय-रश्मिका के साथ-साथ प्रभु, सरथ कुमार, प्रकाश राज, जयसुधा, श्रीकांत, शाम, योगी बाबू, संगीता और संयुक्ता भी नजर आएंगी। फैंस अब विजय और रश्मिका को पर्दे पर एक साथ देखना चाह रहे हैं। ऐसा पहली दफा हो रहा है जब दोनों की जोड़ी एक साथ पर्दे पर नजर आएगी। ये भी खबर है कि ये फिल्म दिवाली 2022 या संक्रांति 2023 पर रिलीज हो सकती है।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss