Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

थलापति विजय ने इस डायरेक्टर संग मिलाया हाथ, निभाएंगे ये दमदार रोल

- Advertisement -

Thalapathy 67: थलापति विजय (Thalapathy Vijay) का साउथ में बड़ा नाम है जिनकी पॉपुलैरिटी काफी जबरदस्त है। थलापति विजय की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है। थलापित विजय के स्टाइल के लोग दीवाने है और उनका अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। हाल ही में अब एक्टर को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। खबर है कि उन्होंने एक बड़े डायरेक्टर के साथ फिल्म साइन की है।

South superstar Thalapathy Vijay files case against his parents, know the whole matter | NewsTrack English 1

 

 

और पढ़िए – पुष्पा पार्ट-2 की कहानी हुई लीक, इस शख्स के हाथों होगी ‘श्रीवल्ली’ की मौत

 

विजय ने अपनी अगली फिल्म के लिए विक्रम डायरेक्टर लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) के साथ हाथ मिलाया है और इस फिल्म में उनका अलग ही स्वैग देखने को मिलेगा। कहा जा रहा है कि, इस फिल्म में विजय पहली बार गैंगस्टर के किरदार में नजर आएंगे। लोकेश कनगराज की क्राइम ड्रामा में विजय करीब 40 साल के एक गैंगस्टर का किरदार निभाने वाले हैं। रिपोर्ट की मानें तो, इस फिल्म में कैथी और विक्रम के भी सितारों की एंट्री हो सकती है जिसमें दो गैंगस्टर की कहानी को दिखाया जाएगा।

Thalapathy Vijay And Lokesh Kanagaraj To Reunite For Thalapathy 66 - Sacnilk

जानकारी की मुताबिक, फिल्म में एक गैंगस्टर क्राइम वर्ल्ड की दुनिया पर राज करता है जबकि दूसरा जेल में बंद है और दोनों की जिंदगी को लोगों के सामने रूबरू कराया जाएगा। लोकेश कनगराज इस फिल्म को बड़े पैमाने पर बनाने की कोशिश की जा रही है जिसमें बॉलीवुड के एक दमदार एक्टर की एंट्री होने की भी खबर सामने आ रही हैं। बता दें, इस फिल्म के लिए तीन बड़े प्रोडक्शन हाउसेस की भी रजामंदी का इंतजार है।

Thalapathy Vijay goes shopping at a mall in New Delhi. Fan spots him and takes a video - Movies News

 

 

और पढ़िए –  नयनतारा-विग्नेश हनीमून मनाने के लिए थाईलैंड रवाना, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

 

कैथी के प्रोड्यूसर एसआर प्रभु, विक्रम निर्देशक राज कमल फिल्मस और थलापति 67 के सेवन स्क्रीन स्टूडियो को एक ही प्लेटफॉर्म पर लाकर इस फिल्म को बनाने की तैयारी में हैं। कुछ समय पहले थलापति विजय की बीस्ट रिलीज हुई थी जिसका लोगों को खासा रिस्पॉन्स नहीं मिला। वहीं अब देखना है कि इस फिल्म में थलापति विजय को कितना पसंद किया जाता है।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts