Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Thalapathy Vijay Divorce: संगीता से शादी के 22 साल बाद तलाक लेंगे थलपति विजय!

Thalapathy Vijay Divorce: थलपति विजय साउथ सिनेमा के सुपरस्टार हैं। एक्टर अपनी फिल्मों को लेकर तो सुर्खियों में बने ही रहते हैं। वहीं अब वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में आ गए हैं। एक्टर को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। साथ ही इसे […]

Thalapathy Vijay Divorce: संगीता से शादी के 22 साल बाद तलाक लेंगे थलपति विजय!
Thalapathy Vijay Divorce: संगीता से शादी के 22 साल बाद तलाक लेंगे थलपति विजय!

Thalapathy Vijay Divorce: थलपति विजय साउथ सिनेमा के सुपरस्टार हैं। एक्टर अपनी फिल्मों को लेकर तो सुर्खियों में बने ही रहते हैं। वहीं अब वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में आ गए हैं। एक्टर को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। साथ ही इसे जान फैंस भी दंग रह गए हैं।

Thalapathy Vijay Divorce की खबर 

थलपति विजय (Thalapathy Vijay) को लेकर कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वो अपनी पत्नी संगीता से तलाक लेने जा रहे हैं। रिपोर्ट की मानें तो, विजय के विकिपीडिया पेज पर यह कहने के बाद कि वो और उनकी वाइफ संगीता आपसी सहमति से तलाक ले रहे हैं, दोनों के अलग होने की अफवाहें उड़ने लगी हैं। वहीं अब तक साउथ सुपरस्टार की ओर से इन अफवाहों पर कुछ भी नहीं कहा गया है।

संगीता-थलपति की शादी को 22 साल पूरे 

बताते चलें कि थलपति विजय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वरिसु’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते दिन इसका ऑडियो लॉन्च इवेंट रखा गया था, जिसमें भी संगीता ने शिरकत नहीं की थी। वहीं ऐसी खबरें फैंस को उदास कर रही हैं और लोग जल्द से जल्द एक्टर की स्टेटमेंट का इंतजार कर रहे हैं। विजय और संगीता की जोड़ी टॉलीवुड की चहीती जोड़ियों में से एक है। दोनों की शादी को 22 साल हो गए हैं। ऐसे में ये खबरें चौंकाने वाली हैं।

खबरों पर ऑफिशियल स्टेटमेंट बाकी

दूसरी ओर एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है, ‘इस तरह की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। विजय और संगीता के तलाक की अफवाहें निराधार हैं। किसी को पता नहीं की इसकी शुरुआत कैसे हुई।’ वहीं ‘वरिसु’ के ऑडियो लॉन्च इवेंट में संगीता के ना पहुंचने का कारण ये बताया जा रहा है कि वो इन दिनों बच्चों के साथ अमेरिका में हॉली-डे मना रही हैं। गौरतलब है कि थलपति विजय ने 25 अगस्त 1999 को संगीता संग शादी की थी। संगीता, विजय को पसंद करती थीं और उनसे मिलने के लिए ब्रिटेन से चेन्नई आई थीं। इसी के बाद दोनों को प्यार हुआ और ये रिश्ता शादी में तब्दील हो गया।

First published on: Jan 06, 2023 02:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.