Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Thalapathy Vijay B’day: बॉलीवुड की इन हसीनाओं संग एक्टर कर चुके हैं रोमांस, फैन से रचाई थी शादी

- Advertisement -

Thalapathy Vijay Birthday: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) आज अपना 48वां बर्थडे मना रहे हैं। उन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। थलापति विजय बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना चके हैं और उनके साथ प्रियंका चोपड़ा से लेकर कटरीना कैफ जैसी बॉलिवुड ऐक्ट्रेस भी काम कर चुकी हैं। इतना ही नहीं प्रियंका चोपड़ा से लेकर बिपाशा बसु जैसी कई ऐक्ट्रेस ने अपना डेब्यू भी थलापति विजय के साथ किया था।

RIPActorVijay trends online: Fans of Thalapathy Vijay go berserk as haters spread fake news | NewsTrack English 1

और पढ़िए – रश्मिका मंदाना ने ‘वरिसु’ के लिए चार्ज की इतनी मोटी रकम, मेकर्स ने लिया ये फैसला

 

थलापति विजय (Thalapathy Vijay Birthday) के करोड़ों फैन है। ‘थलापति 65’ के लिए वो 100 करोड़ रुपये की फीस चार्ज कर रहे हैं। वैसे तो विजय ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की लेकिन उनकी बतौर एक्टर पहली फिल्म ‘नालैय्या थीरपू’ थी। इस फिल्म में उनके किरदार का नाम विजय था और वो इसके बाद कई फिल्मों में विजय का रोल निभाते हुए नजर आए। साल 1999 में सुपरहिट रही फिल्म Nenjinile में ईशा और विजय की जोड़ी को खूब दर्शकों ने प्यार लुटाया था।

Fan moment of a visually challenged couple with Thalapathy Vijay | Tamil Movie News - Times of India

इस फिल्म के गाने भी खूब पसंद किए गए थे। ऐसा कहा जाता है कि थलापति विजय ने ही ईशा का नाम इस फिल्म के लिए मेकर्स को सुझाया था। थलापति विजय की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करे तो तो उन्होंने अपनी फीमेल फैन से शादी की है, जो उन्हें फिल्म के लिए बधाई देने के लिए शूटिंग सेट पर पहुंची थी जिनका नाम संगीता सोरनालिंगम (Sangeeta Sornalingam) है।

 

और पढ़िए –  Sathish Vajra Murder: कन्नड़ एक्टर सतीश वज्र की हत्या, पुलिस ने साले पर जताया शक

 

South Actor Vijay's father has ended the organization named after the actor | NewsTrack English 1

एक्टर ने तो सपने में भी नहीं सोचा था कि वो अपनी किसी फीमेल फैन से शादी करेंगे। एक्टर ने जब पहली बार उन्हें देखा था तो वो उन्हें दिल दे बैठे थे उस समय वो उतने बड़े स्टार नहीं बने थे लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर खूब नाम कमाया। हाल ही में थलापित विजय की फिल्म बीस्ट रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों का ज्यादा रिस्पॉन्स नहीं मिला लेकिन जल्द ही वो काफी सारी फिल्मों में नजर आने वाले है जिसे लेकर तैयारी शुरू हो गई है।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts