Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Krishna Ghattamaneni Death: ‘कृष्णा’ के सम्मान में आज तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री बंद, नहीं होगी किसी भी फिल्म की शूटिंग

Krishna Ghattamaneni Death: तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार कृष्णा घट्टामेननी के सम्मान में तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री आज बंद रहेगी। तेलुगू फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल ने इसकी घोषणा की है।

- Advertisement -

Krishna Ghattamaneni Death: तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार कृष्णा घट्टामेननी (Krishna Ghattamaneni) अब इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। दिग्गज एक्टर का 14 नवंबर, 2022 को 80 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया था। इस खबर को सुनने के बाद परिवार सहित फैंस भी काफी दुखी हैं। सभी उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं इन सबके बीच तेलुगू फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल ने लीजेंड एक्टर के सम्मान में तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री को बुधवार, 16 नवंबर को बंद रखने का ऐलान किया है।

और पढ़िए RIP Krishna: महेश बाबू के पिता कृष्णा के निधन पर पीएम मोदी ने जताया दुख, राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

काउंसिल ने प्रेस रिलीज जारी कर दी जानकारी

तेलुगू फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल ने एक प्रेस रिलीज जारी कर एक्टर के सम्मान में तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री बंद रहने की घोषणा की है। काउंसिल के इस फैसले के बाद 16 नवंबर को एक दिन के लिए इंडस्ट्री बंद रहेगी। इस दिन कोई फिल्म शूटिंग नहीं होगी।

नानकरामगुड़ा स्थित आवास पर होगा अंतिम संस्कार

शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुपरस्टार कृष्णा के पार्थिव शरीर को हैदराबाद के गाचीबोवली स्टेडियम में रखा जाना था, ताकि फैंस दिवंगत सुपरस्टार को श्रद्धांजलि दे सकें। हालांकि अब खबर आ रही है कि इस इवेंट को कैंसिल कर दिया गया है। ट्रैफिक प्रतिबंधों को ध्यान में रखते हुए, कृष्णा के पार्थिव शरीर को उनके नानकरामगुड़ा स्थित आवास पर रखा जाएगा। सुपरस्टार कृष्णा का अंतिम संस्कार 16 नवंबर को महाप्रस्थानम में किया जाएगा। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के निर्देशानुसार पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

2009 में मिला था पद्म भूषण

बता दें कि घट्टामनेनी शिव राम कृष्ण मूर्ति (कृष्णा) 70 और 80 के दशक में सबसे बड़े और बैंकेबल स्टार्स में से एक थे। लगभग पांच दशकों के करियर में एक्टर ने 350 से ज्यादा फिल्मों में कई रोल निभाए थे और ब्लॉकबस्टर फिल्में दी थीं। दर्शक उनके एक्टिंग के कायल होते थे। अभिनय और फिल्मों के निर्माण के अलावा, कृष्णा नई तकनीकों और शैलियों जैसे कि सिनेमैस्कोप, 70 एमएम फिल्म और अन्य को पेश करने में भी एक ट्रेंडसेटर थे। तेलुगू सिनेमा में उनके योगदान के लिए उन्हें 2009 में पद्म भूषण से भी सम्मानित किया गया था।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

- Advertisement -

Latest Posts