Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Teaser Release: 5 भाषाओं में ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ का टीजर आउट, देखें झलक

- Advertisement -

Ponniyin Selvan Teaser Release: इन दिनों साउथ की फिल्मों का डंका हर तरफ बज रहा हैं। साउथ की फिल्मों का खुमार फैंस के दिलों-दिमाग पर छाया हुआ है। अब कुछ समय से इंडस्ट्री में मणिरत्नम (Mani Ratnam) की ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ की खबरें चर्चा में बनी हुई है, जो इतिहास रचने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वहीं, अब इस फिल्म से जुड़ी खबर आई है कि ‘पोन्नियिन सेल्वन’ यानि ‘पीएस 1’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जो कि हिंदी में है।

 

और पढ़िएविजय देवरकोंडा के नए लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस ने दिया रिएक्शन

 

आगे बता दें कि इस हिन्दी टीजर में ऐश्वर्या राय का शाही लुक दिखाई दे रहा है। इस अवतार में वो किसी राजसी अप्सरा से कम नहीं दिख रही हैं। इसमें कावेरी नदी के बेटे पोन्नियन सेल्वन के भारतीय इतिहास के सबसे महान शासकों में से एक राजा चोल बनने की कहानी को दर्शाया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मणिरत्नम की ये फिल्म 10वीं सदी के आस-पास की है, जो कि 500 करोड़ के बजट की बनी है। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम, प्रकाश राज, तृषा, कार्थी, शोभिता और धुलिपाला जैसे कई दमदार एक्टर नजर आएंगे। ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ एक एपिक ड्रामा फिल्म है, जो मूल रूप से तमिल में बनाई जाएगी। ये 1995 में आई कल्कि कृष्णमूर्ति की नॉवेल पोन्नियन सेलवन पर बेस्ड है।

 

और पढ़िएबॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार सामंथा रुथ प्रभु, इन दो सितारों संग करेंगी काम

 

आखिर में बता दें कि ये किताब पांच भागों में मौजूद है, जिसे तमिल भाषा के महानतम उपन्यास में से एक माना जाता है। मद्रास टॉकीज और लायका प्रोडक्शंस ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। वहीं, संगीत एआर रहमान (AR Rehman) के हैं। फैंस को बताते चलें कि ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़, और मलयालम भाषा में 30 सितंबर को सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाली है। ये फिल्म मणिरत्नम के ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक है, जिसपर काफी लंबे समय से काम चल रहा है।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts