TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

कमल हासन की ‘विक्रम’ से सूर्या का लुक आउट, फैंस में मची खलबली

Vikram: कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। । ये एक एक्शन और थ्रिलर से भरपूर फिल्म है जो कि 3 जून को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। रिलीज से पहले फिल्म को लेकर हाई बज बना हुआ है। वहीं कमल हासन ने […]

Vikram: कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म 'विक्रम' (Vikram) इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। । ये एक एक्शन और थ्रिलर से भरपूर फिल्म है जो कि 3 जून को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। रिलीज से पहले फिल्म को लेकर हाई बज बना हुआ है। वहीं कमल हासन ने फिल्म का प्रमोशन करना भी शुरू कर दिया है। इस फिल्म को लेकर मेकर्स लगातार नया नया अपडेट भेज रहे हैं। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठे है। दरअसल खबर आ रही है कि, विक्रम में कमल हासन के अलावा विजय सेतुपति और फहाद फासिल लीड रोल मे हैं। ये पहली बार है जब ये तीनों एक्टर्स साथ काम कर रहे हैं जबकि सूर्या (Suriya Look Out) का कैमियो है। वहीं अब डायरेक्टर लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) ने फिल्म से सूर्या का एक लुक जारी किया है। वहीं सूर्या पीछे मुड़कर देखते हुए नजर आ रहे हैं और उनकी आखें नजर आ रही हैं साथ ही डायरेक्टर ने सूर्या को पोस्ट में फिल्म में आने के लिए थैंक्यू भी कहा है।   यहाँ पढ़िएBigg Boss Telugu 6: ‘बिग बॉस 6’ तेलुगू में एक्स ससुर नागार्जुन को रिप्लेस करेंगी समांथा रुथ!  

और पढ़िए –  अदिवि शेष को मिला मेजर के लिए ब्लैक कैट कमांडो मेडल, कहा- मेरे लिए ये है ऑस्कर’

  वहीं कमेंट सेक्शन की बात करें तो, एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, 'ये फिल्म का हाइप बनाने के लिए बहुत बढ़िया चीज है। एक और यूजर ने कहा कि टीम विक्रम ने अब तक की सबसे मोस्ट अवेटेड चीज पोस्ट की है। ऐसे हजारों यूजर है कि जो इस सूर्या का लुक देखने के बाद लगातार कमेंट कर रहे है। बता दें, कमल हासन इस फिल्म के बाद इंडियन-2 में भी नजर आएंगे। कुछ दिन पहले कमल हासन ने अपने इंटरव्यू में कहा कि, 'आने वाले समय में फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू की जाएगी। इंडियन-2 साल 1996 में आई आईकॉनिक फिल्म इंडियन का सेकेंड पार्ट है। फिल्म को एस.शंकर ने डायरेक्ट किया था। अब इंडियन 2 को भी शंकर ही डायरेक्ट कर रहे हैं। आगे कहा कि, ‘साल 2011 का समय था, जब अन्ना हजारे का आंदोलन अपने चरम पर था उसी समय इंडियन 2 को भी बनाने की मांग की गई। आखिरकार साल 2017 में फिल्म का ऐलान हो गया।  

यहाँ पढ़िए - टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 Click Here -  News 24 APP अभी download करें


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.