Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

कमल हासन की ‘विक्रम’ में सूर्या की एंट्री? जानें पूरा मामला

Tollywood News: साउथ सिनेमा के एक्टर ‘कमल हासन’ (Kamal Haasan) की फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) का फैंस को काफी समय से इंतजार है। वहीं अब इस फिल्म ‘विक्रम’ का ट्रेलर आउट (Vikram Trailer Out) हो गया है जिसे देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को लेकर कमल हासन लंबे समय से सुर्खियों […]

Tollywood News: साउथ सिनेमा के एक्टर ‘कमल हासन’ (Kamal Haasan) की फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) का फैंस को काफी समय से इंतजार है। वहीं अब इस फिल्म ‘विक्रम’ का ट्रेलर आउट (Vikram Trailer Out) हो गया है जिसे देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को लेकर कमल हासन लंबे समय से सुर्खियों में भी हैं और अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

Suriya (Actor) Wiki, Height, Age, Wife, Family, Caste, Biography & More. - BigstarBio

दरअसल, इस फिल्म के जरिए वो लगभग 4 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं और फिल्म का ट्रेलर ने आते ही गर्दा उड़ा दिया है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं। ट्रेलर देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट पहले से गई गुना ज्यादा बढ़ गई हैं। कमल हासन की ये फिल्म एक एक्शन मूवी है जिसकी झलक ट्रेलर में देखने को मिल गई है। 2 मिनट 38 सेकंट के इस ट्रेलर में कमल हासन हर किसी का सामना डट कर करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

और पढ़िएSherin Selin Mathew Death: शेरिन सेलिन मैथ्यू ने की आत्महत्या, अपार्टमेंट में मिला शव

 

 

ट्रेलर की शुरुआत भले ही कमल हासन के साथ नहीं हो रही है लेकिन जब एक्टर की एंट्री होती है तो लोग एक्टर के एक्शन और लुक को देखते ही रह जा रहे है। ट्रेलर के साथ फिल्म ‘विक्रम’ का ऑडियो भी जारी किया गया है, जो तमिल भाषा में है। वहीं कुछ यूजर्स ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर से स्क्रीनशॉट शेयर किया है कि एक्टर सूर्या भी विक्रम का हिस्सा होंगे। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘मैं अभी इसका अनुमान लगा रहा हूं कि सूर्या को एक कैमियो के रूप में नजर आएंगे।’

आगे लिखा कि, ‘मैं फिल्म में अपने दो पसंदीदा लोगों को देखने के लिए उत्साहित हूं।’ एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये कंफर्म भी हो गया है कि विक्रम फिल्म में सूर्या कैमियो रोल में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म की बात करें तो ‘विक्रम’ कमल हासन की एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसे लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया है जो कि 3 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: May 16, 2022 05:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.