--- विज्ञापन ---

फैन के घर पहुंचे सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार, पत्नी को नौकरी और बेटी की पढ़ाई का उठाया जिम्मा

- Advertisement -

Suriya Shiv Kumar। साउथ फिल्मों के सुपरस्टार सूर्या शिव कुमार (Suriya Shiv Kumar) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी दरियादिली के लिए भी खूब जाने जाते हैं। एक्टर कई बार अपने फैंस के की मदद के लिए आगे आते नजर आए है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

दरअसल, एक्टर सूर्या शिव कुमार (Suriya Shiv Kumar) के एक फैन की मौत की खबर आई और वे उन्हें श्रद्धांजलि देने उनके घर पहुंचे। इतना ही नहीं, सूर्या ने फैन के परिवार को आर्थिक संबल देते हुए उनकी हर संभव मदद देने का वादा भी किया है।

और पढ़िएकमल हासन की ‘विक्रम’ ने रिलीज से पहले कमाए इतने करोड़, जानें डिटेल्स

 

एक रिपोर्ट के मुताबिक सूर्या (Suriya Shiv Kumar) के इस फैन का नाम जगदीश बताया जा रहा है, जो नमक्कल में सूर्या फैन क्लब के सेक्रेटरी थे। बीते दिनों एक सड़क दुर्घटना में जगदीश का दुखद निधन हो गया। जब सूर्या को इस बात की खबर मिली तो वे उनके घर पहुंचे और उनके परिजनों को आर्थिक सहायता पहुंचाई।

कहा जा रहा है कि एक्टर ने जगदीश की पत्नी को नौकरी दिलाने और उनकी बेटी की पढ़ाई का पूरा खर्च उठाने का वादा किया है। सूर्या की इस विजिट की फोटो उनके एक फैन पेज से शेयर की गई है। इसमें लिखा है, “सूर्या शिवकुमार अन्ना। अन्ना ने नमक्कल जिले के ट्रीजुरेर जगदीश को श्रद्धांजलि दी, जिनका कुछ दिन पहले सड़क दुर्घटना में निधन हो गया था। हमारी गहरी संवेदनाएं।”

बीते दिनों सूर्या शिवकुमार की डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फिल्म जय भीम रिलीज हुई थी। जो काफी काफी चर्चे रही। इसके बाद आई थी सूर्या की ET (Etharkkum Thunindhavan). फिल्म को लेकर काफी हाईप क्रिएट किया गया था लेकिन ये फिल्म सूर्या को पैन इंडिया स्टार के समान सक्सेस नहीं दिला पाई. हिंदी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को खासा पसंद नहीं किया गया।

 

यहाँ पढ़िए टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version