‘मेगा-154’ के सेट पर पहुंचे सुकुमार, फिल्म के सीन्स को लेकर की प्लानिंग

- Advertisement -

Mega 154: साउथ की बड़ी फिल्मों में से एक ‘पुष्पा’ (Pushpa) डायरेक्टर सुकुमार (Sukumar) अपनी दमदार फिल्मों की वजह से जाने-जाते हैं। वहीं अब उनको लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल हाल ही में मेगास्टार चिरंजीवी की आने वाली फिल्म ‘मेगा 154’ (Mega 154) के सेट पहुंचे। बॉबी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग अभी हैदराबाद में हो रही है। सेट से फिल्म निर्माता की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें सुकुमार नजर आ रहे हैं।

माना जा रहा है कि टीम मौजूदा शेड्यूल के दौरान फिल्म के कुछ अहम सीक्वेंस पर काम कर रहे है जिसके लिए सुकुमार सेट पर पहुंचे। तेलुगू फिल्म ‘मेगा 154’ को बॉबी डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि नवीन यरनेनी और वाई रविशंकर इसे प्रॉड्यूस कर रहे हैं। ये फिल्म मास एंटरटेनर के बैनर तले बनाई जा रही है। इस फिल्म में चिरंजीवी (Chiranjeevi) के साथ पहली बार श्रुति हासन (Shruti Haasan) नजर आएंगी।

 

हाल ही में श्रुति हासन ने अपने इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में back to shoot लिखा। कुछ दिन पहले फिल्म के निर्माताओं ने ‘मेगा-154’ का फर्स्ट लुक शेयर किया था जिसमें वो एक बड़े अवतार में नजर आए थे जिसे देखने के बाद फैंस इस फिल्म का इंतजार कर रहे है। कुछ दिन पहले चिरंजीवी को ‘आचार्य’ में देखा गया था जिसमें वो अपने बेटे राम चरण के साथ नजर आए थे।

‘आचार्य’ को ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला लेकिन बाप-बेटे की जोड़ी को काफी पसंद किया गया। बता दें चिरंजीवी के पास इस वक्त काफी सारे प्रोजेक्ट है जिसपर वो काम करने वाले है। वो फिल्म ‘गॉडफादर’ में भी नजर आने वाले है जिसमें सलमान खान भी अहम रोल में नजर आएंगे। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version