Statement: आखिर क्यों 10 साल तक थलापति विजय ने नहीं दिया इंटरव्यू, जानें वजह

- Advertisement -

Thalapathy Vijay Statement: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) का सिनेमा में बड़ा नाम हैं। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। कुछ दिनों पहले उनकी बिस्ट रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी और अब थलापति विजय को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। हाल हीं में एक्टर ने एक इंटरव्यू दिया है जो की उनका 10 साल में पहला इंटरव्यू है।

ये इंटरव्यू उन्होंने किसी और को नहीं बल्कि ‘बीस्ट’ के डायरेक्टर नेल्सन दिलीपकुमार को दिया है। बातचीत के दौरान विजय ने बताया कि, आखिर उन्होंने आज तक कोई इंटरव्यू क्यों नहीं दिया, क्यों वो हमेशा इंटरव्यू देने से दूर रहे। इन सभी बातों का खुलासा करते हुए विजय ने बताया कि, ‘मैं सावधान रहना चाहता था। पिछले इंटरव्यू में मेरी बोली गई बातें तोड़-मरोड़ कर लोगों के सामने रखी गईं, इसके बाद से मैं सावधान रहना चाहता था।’

 

और पढ़िए – ‘विक्रात रोणा’ में किच्चा सुदीप ने वसूली इतनी मोटी रकम, मेकर्स के उड़े होश

 

दरअसल, उन्होंने 2013 में एक इंटरव्यू दिया था जिसके बाद उन्होंने कहा था कि, उनकी बातों को अलग तरीके से पेश किया गया जिससे उन्हें काफी दुख हुआ और वो सबको अपनी बातों को परिवार और दोस्तो को समझाते रहे और इसके लिए उनको काफी सफाई भी देनी पड़ी थी।’ आगे कहा कि, उसी दिन उन्होंने चुप रहने का फैसला किया और ऐसा करते-करते 10 साल गुजर गए।

 

और पढ़िए –फीमेल फैन की विजय देवरकोंडा ने ये ख्वाहिश की पूरी, देखें वायरल वीडियो

 

थलापति विजय के करियर की बात करें तो, वो जल्द ही फिल्म ‘वरिसु’ में नजर आने वाले हैं। विजय इस फिल्म से तेलुगू डेब्यू करेंगे जिसमें उनके साथ रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगी। इस जोड़ी को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कयास लगाए जा रहे है कि ये फिल्म साल 2022 के आखिरी में रिलीज होगी जिसपर मेकर्स ने काम करना शुरू कर दिया है। स फिल्म के पूरा होने के बाद विजय डायरेक्टर लोकेश कनगराज के साथ भी नजर आएंगे।

 

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version