Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘मेजर’ के प्रमोशन के लिए शहर-शहर घूमे सितारे, सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब

- Advertisement -

Major: एक्टर अदिवि शेष (Adivi Sesh) की फिल्म ‘मेजर’ (Major) का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है। इस फिल्म को लेकर फैंस में हाई बज बना हुआ है और लोग इस फिल्म पर बहुत प्यार बरसा रहे हैं। हाल हीं में अदिवि शेष मेजर के प्रमोशन के लिए अपनी को-स्टार्स सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) और शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) के साथ वाइजैग पहुंचे। जंहा उनको देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी जिसकी तस्वीरे इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि, सितारे ओपन जीप पर स्क्रीनिंग के लिए सड़कों पर निकले थे जहां लोग उनको देखकर जोर-जोर से उनका नाम पुकारने लगे। कोई झंडा लहरा रहा था तो कोई हूटिंग कर रहा था। ये नजारा देखने लायक था। पहली बार ऐसा प्रमोशन हुआ है जहां पर ‘मेजर’ के निर्माताओं ने बाइल रैली का भी आजोयन किया था। इसी को लेकर अदिवि शेष ने कहा कि, वाइजैग की सड़कों पर जिस तरह से हमारा स्वागत किया गया उसे वो कभी नहीं भूला सकते।

 

और पढ़िएPHotos: साउथ एक्ट्रेस मैथिली ने पति से तंग आकर उठाया दर्दनाक कदम, पुलिस ने बचाई जान

और पढ़िएCode M Season 2 Trailer: जेनिफर विंगेट फिर करेंगी दुश्मनों पर वार, इस दिन से शुरू होगी स्ट्रीमिंग

 

आगे कहा कि, ‘ये पूरी तरह से हैरान करने वाला नजारा था, लोग वेव कर रहे थे और हूटिंग कर रहे थे। इसी के साथ कहा कि, ‘मैं लोगों का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे इतना प्यार दिया।’ वहीं उन्होंने वाइजैग की सड़कों पर जबरदस्त भीड़ देखने को मिली। वहीं पुणे, जयपुर, बैंगलोर और मुंबई सहित कई शहरों में मेजर को मिली तारीफ का उन्होंने फैंस को धन्यवाद दिया।

फिल्म मेजर की बात करें तो, अदिवि शेष की फिल्म ‘मेजर’ 26/11 के हमले पर पर आधारित है जिसमें एक रियल लाइफ हीरो की कहानी को दर्शकों के सामने पेश किया गया है। वहीं ये फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी और अब देखना है कि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का कारोबार करती है।

 

 

यहाँ पढ़िए टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts