Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

SSMB28: महेश बाबू संग ये एक्ट्रेस करेंगी पर्दे पर रोमांस, जानें कब शुरू होगी शूटिंग

SSMB28: टॉलीवुड के दमदार और मशहूर एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) की फिल्म ‘एसएसएमबी-28’ (SSMB28) की फिल्म का फैंस को काफी लंबे समय से इंतजार हैं। इस फिल्म को लेकर अभी तक मेकर्स ने किसी तरह का ऐलान नहीं किया था लेकिन अब अचानक मेकर्स ने इस फिल्म का टीजर जारी कर दिया है जिसकी […]

SSMB28: टॉलीवुड के दमदार और मशहूर एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) की फिल्म ‘एसएसएमबी-28’ (SSMB28) की फिल्म का फैंस को काफी लंबे समय से इंतजार हैं। इस फिल्म को लेकर अभी तक मेकर्स ने किसी तरह का ऐलान नहीं किया था लेकिन अब अचानक मेकर्स ने इस फिल्म का टीजर जारी कर दिया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। टीजर ने पर्दे पर आते ही तहलका मचा दिया है।

Pooja Hegde lambasts airline staffer for rude behaviour; airline apologises | Hindi Movie News - Times of India

टीजर को ट्रेड एनानिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने जारी किया है जिसमें बताया है कि फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू होगी और इसे साल 2023 में रिलीज करने की उम्मीद जताई जा रही हैं। इतना ही नहीं ये भी खबर है कि फिल्म में महेश बाबू के साथ साउथ की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) नजर आएगी। इसी के साथ ये भी खबर है कि, महेश बाबू की फिल्म के लिए पूजा हेगड़े ने लगभग 2 करोड़ रुपए चार्ज किए है।

 

और पढ़िएएक्टर आर.नारायण मूर्ति की मां का 93 साल की उम्र में निधन

फिल्म ‘SSMB 28’ के साथ-साथ महेश बाबू के पास काफी सारे प्रोजेक्ट है। कहा जा रहा है कि, महेश बाबू को राजामौली (Rajamouli) के अगले प्रोजेक्ट के लिए साइन किया गया है और इसी के साथ महेश बाबू पैन इंडिया स्टार बनने के लिए भी तैयार हैं। आपको बता दें, ऐसा पहली बार हो रहा है जब पूजा हेगड़े और महेश बाबू एक साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं। वहीं अब देखना होगा कि महेश बाबू और पूजा हेगड़े की जोड़ी को फैंस कितना पसंद करते हैं।

 

और पढ़िए‘रामाराव ऑन ड्यूटी’ का लिरिकल वीडियो ‘ना पीरु सीसा’ ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Pooja Hegde will steal your heart in mini denim dress and white boots: See pics | Fashion Trends - Hindustan Times

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो, महेश बाबू के पास काफी फिल्में है जिसपर वो जल्द काम शुरू करने वाले हैं। वहीं पूजा हेगड़े की बात करें तो वो साउथ के बाद अब बॉलीवुड में भी कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कहा जा रहा है कि पूजा हेगड़े जल्द ही सलमान खान की फिल्म में दिखेगी लेकिन अब देखना होगा कि महेश बाबू और पूजा हेगड़े की जोड़ी को फैंस कितना पसंद करते हैं।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 09, 2022 01:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.