Friday, September 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

#SSMB28: महेश बाबू ने बढ़ाई फीस, फिल्म ‘एसएसएमबी 28’ के लिए वसूली तगड़ी रकम

- Advertisement -

मुंबई। साउथ सिनेमा के चार्मिंग और मोस्ट पॉपुलर स्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियां बटोरते हैं। एक्टर की फैन फॉलोइंग साउथ समेत नॉर्थ बेल्ट में भी काफी तगड़ी है। हाल ही में रिलीज हुई महेश बाबू की फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ को फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। वहीं अब जानकारी मिली है कि इस फिल्म के लिए टॉलीवुड सुपरस्टार ने 50 करोड़ रुपए बतौर फीस लिए थे। इतना ही नहीं एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म #SSMB28 के लिए और मोटी रकम की मांग कर दी है।

मीडिया में फैल रही ताजा रिपोर्ट के मुताबिक महेश बाबू, डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रिनिवास की अपकमिंग फिल्म पर काम करना शुरू कर चुके हैं। इस फिल्म के लिए एक्टर जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने अपनी फीस भी बढ़ा दी है। टॉलीवुड डॉट नेट की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म #SSMB28 के लिए महेश बाबू ने 70 करोड़ रुपए बतौर फीस लिए हैं। बताते चलें कि फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ ने ना सिर्फ देश बल्कि विदेशों में भी अपने सफलता के झंडे गाड़े हैं, इसी को देखते हुए एक्टर ने अपनी फीस में इजाफा किया है।

और पढ़िए –बॉलीवुड -टॉलीवुड पर किच्चा सुदीप का बड़ा बयान, कहा- हर चीज का एक समय…

बॉलीवुड पर दिया था विवादित बयान
बताते चलें कि एक्टर महेश बाबू ने अपनी फिल्म ‘मेजर’ के दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर विवादित बयान दिया था। अपने बयान के बाद साउथ सुपरस्टार खूब ट्रोल भी हुए थे। एक्टर ने कहा था कि वो बॉलीवुड फिल्मों से नहीं जुड़ना चाहती क्योंकि इंडस्ट्री उन्हें अफॉर्ड करने का दम नहीं रखती। इसके बाद महेश के बयान की खूब आलोचना हुई। साथ ही बॉलीवुड चहीतों ने एक्टर का पान मसाला ऐड का पोस्टर शेयर कर उन्हें आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया।

महेश बाबू के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

फिल्म ‘SSMB 28’ को श्रद्धा कृष्णा द्वारा निर्मित किया जा रहा है। फिल्म में एक्टर महेश बाबू के साथ अभिनेत्री पूजा हेगड़े भी नजर आने वाली हैं। फिल्म ‘SSMB 28’ के बाद भी महेश बाबू आने वाले दो सालों तक बिजी हैं। रिपोर्ट की मानें तो उन्होंने एसएस राजामौली की एक फिल्म साइन की है। इसके साथ ही महेश बाबू पैन इंडिया स्टार भी बनने को तैयार हैं।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss