SS Rajamouli: एसएस राजामौली ने ‘आरआरआर’ को ऑस्कर दिलाने के लिए खर्च की मोटी रकम, रिपोर्ट से बड़ा खुलासा

डायरेक्टर एसएस राजामौली ने फिल्म 'आरआरआर' को ऑस्कर दिलाने के लिए मोटी रकम खर्ची है। साथ ही मीडिया रिपोर्ट में बड़ा दावा किया गया है।

SS Rajamouli spent a huge amount to get the film RRR an Oscar: देश के नामी डायरेक्टर एसएस राजमौली (SS Rajamouli) अपनी किसी भी फिल्म का ऐलान करते ही सुर्खियों में आ जाते हैं। साथ ही मूवी की अनाउंसमेंट मात्र से ही फैंस का बज काफी ज्यादा हाई हो जाता है। उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘आरआरआर’ ने ना सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी अपना डंका बजाया है। वहीं इस फिल्म के स्टार्स जूनियर एनटीआर और राम चरण की फैन फॉलोइंग में भी पहले से काफी ज्यादा इजाफा हुआ है। वहीं अब इस मूवी के डायरेक्टर एसएस राजामौली को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) को ऑस्कर दिलाने की जद्दोजहद में देश के नंबर वन डायरेक्टर मोटी रकम लुटाने जा रहे हैं।

और पढ़िएKamal Haasan Discharge: फैंस की दुआओं का हुआ असर, अस्पताल से डिस्चार्ज हुए कमल हासन

वोटिंग के जरिए RRR को मिलेगा ऑस्कर?

तेलुगु 360.कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार, डायरेक्टर एसएस राजमौली की फिल्म ‘आरआरआर’ भले ही ऑस्कर के नॉमिनेशन से बाहर हो गई है, लेकिन डायरेक्टर अब भी इसे ऑस्कर दिलाने के प्रयास में जुटे हुए हैं। यही वजह है कि मेकर्स इसके लिए फिल्म ऑस्कर यानी एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर्स आर्ट्स एंड साइंस से जुड़े इंडस्ट्री के प्रोफेशनल्स को लुभाने की पूरी जद्दोजहद कर रहे हैं। बताते चलें कि ऑस्कर अवॉर्ड के लिए कुछ फिल्मों को वोटिंग के जरिए सेलेक्ट किया जाता है और इसी को ध्यान में रखते हुए एसएस राजमौली ने नया प्लान बनाया है।

- विज्ञापन -

SS Rajamouli ने खर्च किए 50 करोड़ रुपए

‘आरआरआर’ (RRR) को ऑस्कर दिलाने की मंशा से डायरेक्टर एसएस राजमौली दुनियाभर में इसका प्रचार कर रहे हैं। डायरेक्टर को हर इवेंट में इस मूवी के लिए जगह बनाने की भरसक कोशिशें करते देखा जा रहा है। ऑस्कर अवॉर्ड पाने के लिए एसएस राजामौली ने हाल ही में कई जगहों पर 10 हजार प्रोफेशनल्स के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग ऑर्गेनाइज की थी जो इसके लिए अब वोट कर रहे हैं। इस स्क्रीनिंग के लिए निर्देशक ने 50 करोड़ रुपए की मोटी रकम खर्ची है, जिसका पता रिपोर्ट से चल पाया है।

और पढ़िएSamantha Ruth Prabhu Health Update: क्या सामंथा हुई थी अस्पताल में भर्ती! मैनेजर ने किया बड़ा खुलासा

RRR का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन

राजामौली को अपनी फिल्म से इतनी उम्मीद है कि वो किसी ना किसी कैटेगरी में तो ऑस्कर अपने नाम कर ही लेगी। बताते चलें कि फिल्म ‘आरआरआर’ ने अबतक वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन 900 करोड़ रुपए का कर लिया है।

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर ने खोला कर्वी फिगर का राज, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर अपनी खूबसूरती, स्टाइल, फिटनेस...

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी के बाद आमिर अली ने बताया रिश्ते का सच

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी और आमिर अली...

Anil Kapoor Post: अनिल कपूर ने दिखाई 4 दशकों की हसीन जर्नी, बोले- ‘आज भी एक चीज…

Anil Kapoor Post: अनिल कपूर बॉलीवुड के 'झक्कास किंग'...

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर ने खोला कर्वी फिगर का राज, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर अपनी खूबसूरती, स्टाइल, फिटनेस और कर्वी फिगर के जरिए फैंस के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर...

Bholaa Teaser 2: सौ चट्टानों पर भी भारी पड़ेगा ‘भोला’, तब्बू-अजय के अंदाज ने मचाया तहलका

Bholaa Teaser 2: अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में फिल्म के आउट...

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी के बाद आमिर अली ने बताया रिश्ते का सच

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी और आमिर अली इन दिनों अपने वायरल वीडियो को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। दोनों को बीते...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version