---विज्ञापन---

SS Rajamouli बनाएंगे भारत की पहली ‘पैन-वर्ल्ड’ फिल्म, इस एक्टर संग मिलाया हाथ

SS Rajamouli First Pan World Movie: साउथ फिल्मों के मशहूर फिल्ममेकर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्मों को पूरे विश्व में बेशुमार प्यार मिला है। आज के समय में राजामौली के जरिए अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट मात्र से ही फैंस का बज काफी ज्यादा हाई हो जाता है। हाल ही में रिलीज हुई राजामौली […]

SS Rajamouli बनाएंगे भारत की पहली 'पैन-वर्ल्ड' फिल्म, इस एक्टर संग मिलाया हाथ
SS Rajamouli बनाएंगे भारत की पहली 'पैन-वर्ल्ड' फिल्म, इस एक्टर संग मिलाया हाथ

SS Rajamouli First Pan World Movie: साउथ फिल्मों के मशहूर फिल्ममेकर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्मों को पूरे विश्व में बेशुमार प्यार मिला है। आज के समय में राजामौली के जरिए अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट मात्र से ही फैंस का बज काफी ज्यादा हाई हो जाता है। हाल ही में रिलीज हुई राजामौली की फिल्म आरआरआर ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। वहीं अब राजामौली भारत की पहली ‘पैन-वर्ल्ड’ फिल्म बनाने जा रहे हैं। इसके साथ ही उनके साउथ के इस सुपरस्टार संग हाथ मिलाने की जानकारी है।

Mahesh Babu संग फिल्म बनाएंगे SS Rajamouli

एसएस राजामौली अपनी अगली फिल्म के साथ पूरे विश्व के बॉक्स ऑफिस को हिलाने की तैयारी में हैं। इस बार राजामौली को पैन-वर्ल्ड फिल्म के साथ लोगों का दिल जीतते देखा जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो, एसएस राजामौली ने अपनी पैन वर्ल्ड फिल्म के लिए साउथ सुपरस्टार महेश बाबू को चुना है। इस मूवी को विदेशी सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। हालांकि मेकर्स ने अबतक इसे लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। साथ ही फिल्म का नाम भी अबतक तय नहीं हो पाया है। रिपोर्ट्स के बाद फैंस को फिल्म के ऐलान का बेसब्री से इंतजार है।

और पढ़िएAward: एस.एस राजामौली ने जीता बेस्ट इंटरनेशनल पिक्चर का अवॉर्ड, राम चरण ने जाहिर की खुशी

आरआरआर का विश्वभर में धमाल

एसएस राजामौली की लास्ट रिलीज फिल्म आरआरआर की बात करें तो इसने देश से लेकर विदेश तक के बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई की है। फिल्म ने 100 करोड़ रुपए के कलेक्शन को पार कर लिया है। इस फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर जैसे सितारे नजर आए थे। साथ ही हिंदी बीट से अजय देवगन और आलिया भट्ट को भी मूवी में शानदार किरदार निभाते देखा गया था।

और पढ़िएRana Daggubati Tweet: फ्लाइट से गायब हुआ राणा दग्गुबाती का सामान, लगाए आरोप

SS Rajamouli ने जीता ये अवॉर्ड

बता दें कि एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ ने अटलांटा फिल्म क्रिटिक्स सर्कल अवार्ड्स 2022 में सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय फीचर का खिताब अपने नाम किया है। इतना ही नहीं राजामौली ने इससे पहले न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल में बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड जीता था।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 06, 2022 08:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.