Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

SS Rajamouli Award: एसएस राजामौली को अवॉर्ड मिलने पर झूमे राम चरण, ट्वीट कर दी बधाई

SS Rajamouli: एसएस राजामौली (SS Rajamouli) का हिंदी सिनेमा में डंका बजता है। राजामौली के जरिए अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट किए जाने मात्र से फैंस एक्साइटेड हो उठते हैं। राजामौली की हालिया रिलीज फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने पूरे विश्व में सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं। वहीं अब राजामौली को ‘न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल’ […]

SS Rajamouli Award: एसएस राजामौली को अवॉर्ड मिलने पर झूमे राम चरण, ट्वीट कर दी बधाई
SS Rajamouli Award: एसएस राजामौली को अवॉर्ड मिलने पर झूमे राम चरण, ट्वीट कर दी बधाई

SS Rajamouli: एसएस राजामौली (SS Rajamouli) का हिंदी सिनेमा में डंका बजता है। राजामौली के जरिए अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट किए जाने मात्र से फैंस एक्साइटेड हो उठते हैं। राजामौली की हालिया रिलीज फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने पूरे विश्व में सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं। वहीं अब राजामौली को ‘न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल’ में बेस्ट डायरेक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया है।

SS Rajamouli को अवॉर्ड मिलने पर राम चरण खुश 

एसएस राजामौली को ‘न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल अवॉर्ड 2022’ (New York Film Critics Circle awards 2022) ‘आरआरआर’ फिल्म के लिए मिला है। वहीं राजामौली को अवॉर्ड मिलने से फिल्म के एक्टर राम चरण (Ram Charan) बेहद खुश हैं। एक्टर ने बकायदा ट्वीट कर फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली को बधाई दी है। राम चरण ने ट्वीट कर लिखा है,’ऐसे कई और पुरस्कारों के लिए एसएस राजमौली आपको बधाई।’

और पढ़िएYash Birthday: सिर्फ 300 रुपये लेकर घर से निकले थे यश, जानें ‘रॉकी भाई’ के ‘केजीएफ स्टार’ बनने तक की कहानी

RRR का बॉक्स ऑफिस पर बजा डंका 

एसएस राजामौली (S.S.Rajamoli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) में जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और राम चरण (Ram Charan) अहम रोल में नजर आए थे। इस फिल्म में एक्टर के साथ मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी लीड रोल में नजर आई थीं और अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भी शानदार रोल अदा किया था। भारत के बाद फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने विदेशी बाजारों में भी तहलका मचाया है और धमाकेदार कमाई की है।

और पढ़िएKGF-3 Release Date Announced: यश का बर्थ पर फैंस को शानदार तोहफा, ‘केजीएफ-3’ की रिलीज डेट का ऐलान

RRR की बॉक्स ऑफिस कमाई

‘आरआरआर’ की बात करें तो, इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 1000 करोड़ रुपए से ज्यादा का कारोबार किया है। फिल्म का डंका पूरे विश्व में बजा। इतना ही नहीं ‘आरआरआर’ ने साल की दूसरी सर्वश्रेष्ठ फिल्म के रूप में हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन अवार्ड भी अपने नाम किया है। ‘न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल’ की बात करें तो इसकी स्थापना साल 1935 में हुई थी, ये अमेरिका का सबसे पुराना क्रिटिक्स ग्रुप है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Jan 06, 2023 06:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.