--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Srinidhi Shetty Fees:’केजीएफ’ फेम श्रीनिधि शेट्टी के बढ़े भाव, फिल्म ‘कोबरा’ के लिए चार्ज की इतनी मोटी रकम

- Advertisement -

मुंबई। ‘केजीएफ’ सीरीज में अपनी दमदार एक्टिंग से देश-विदेश हर जगह के लोगों के जहन में छा चुकीं एक्ट्रेस श्रीनिधि शेट्टी (Srinidhi Shetty) इन दिनों खूब लाइमलाइट में हैं। केजीएफ की सक्सेस का ही नतीजा है कि देश का हर डायरेक्टर श्रीनिधि शेट्टी से हाथ मिलाना चाह रहा है। वहीं अब इस सक्सेस को भुनाते हुए श्रीनिधि ने भी अपनी फीस में इजाफा कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने ‘केजीएफ 2’ के लिए 3 करोड़ रुपये चार्ज किए थे। लेकिन अब एक्ट्रेस फिल्म ‘कोबरा’ (Cobra) के लिए सीधा डबल फीस यानी 6-7 करोड़ रुपए चार्ज (Srinidhi Shetty Fees For Cobra) करने जा रही हैं।

‘कोबरा’ (Cobra) के लिए चार्ज की जा रही फीस की वजह से एक्ट्रेस श्रीनिधि साउथ इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हो गई हैं। बताते चलें कि फिल्म ‘कोबरा’ (Cobra) में श्रीनिधि शेट्टी, एक्टर चियान विक्रम के साथ रोमांस फरमाती नजर आएंगी। श्रीनिधि से अलग चियान की फीस की बात करें तो, उन्होंने फिल्म के लिए 25 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, चियान इस फिल्म का 22 प्रतिशत बजट चार्ज कर रहे हैं जो वाकई में बड़ी रकम है। ‘कोबरा’ के अलावा चियान इन दिनों मणिरत्नम की फिल्म ‘पीएस पार्ट 1’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

और पढ़िए – हिंदी फिल्मों में काम करने पर बोले अल्लू अर्जुन, कही ये बात

हाल ही में श्रीनिधि शेट्टी को फिल्म ‘कोबरा’ के मेकर्स ने अप्रोच किया था। वहीं, एक्ट्रेस ने भी फिल्म की कहानी सुन तुरंत हां कर दिया। बताते चलें कि यश स्टारर ‘केजीएफ’ से टॉलीवुड जगत में कदम रखने वाली श्रीनिधि शेट्टी फिल्म के दोनों पार्ट को मिली सफलता के बाद सिनेमा की दुनिया में बड़ा नाम बनकर उभरी हैं। यश के साथ ‘केजीएफ’ चैप्टर वन और टू में इश्क फरमाने वाली दर्शकों की पहली पसंद बन गई हैं,ये फिल्म एक्ट्रेस के करियर के लिए बड़ा जैकपॉट रही है।

और पढ़िए –’केजीएफ’ फेम श्रीनिधि शेट्टी के बढ़े भाव, फिल्म ‘कोबरा’ के लिए चार्ज की इतनी मोटी रकम

फिल्म ‘कोबरा’ की बात करें तो, इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को R. Ajay Gnanamuthu ने लिखा और डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में क्रिकेटर इरफान इस फिल्म की खास बात ये है कि इसमें क्रिकेटर इरफान पठान भी नजर आने वाले हैं। ‘कोबरा’ इसी साल 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version