Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Thalapathy Vijay Meet Fans: फैंस को गोद में उठाए दिखे साउथ स्टार विजय, तस्वीरें वायरल

Thalapathy Vijay Meet Fans: साउथ एक्टर थलापति विजय (Thalapathy Vijay) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है कि हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर विजय की कुछ तस्वीरें और वीडियोज तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों […]

Vijay Meet Fans
Vijay Meet Fans

Thalapathy Vijay Meet Fans: साउथ एक्टर थलापति विजय (Thalapathy Vijay) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है कि हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर विजय की कुछ तस्वीरें और वीडियोज तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में वह अपने फैंस से मुलाकात करते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, विजय ने हाल ही में ‘विजय मक्कल इयक्कम’ के सदस्यों के साथ चेन्नई में अपने पनैयुर कार्यालय में मुलाकात की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बैठक में अरियालुर और पेरम्बलुर से उनके फैन क्लब के पदाधिकारी भी मौजूद थे। अब इस तस्वीर के सामने आने के बाद उनके राजनीतिक प्रवेश के बारे में अफवाहें और तेज हो गई है।

विजय ने फैंस की मुलाकात

सूत्रों के अनुसार, बैठक उनके फैन क्लब के कामकाज और उसकी गतिविधियों के बारे में थी। ऐसा लगता है कि अभिनेता ने फैन क्लब की भविष्य की योजनाओं के बारे में विस्तार से बात की है। यह मुलाकात उनकी अपकमिंग फिल्म ‘वारिसु’ से पहले हुई है। यह फिल्म विजय के करियर की एक महत्वपूर्ण परियोजना है क्योंकि यह बॉक्स ऑफिस पर अजीत की ‘थुनिवु’ के साथ क्लैश करेगी।

अब बैठक के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई हैं। एक तस्वीर में विजय अपने एक फैन को गोद में उठाए दिख रहे हैं। विजय की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि विजय ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं और अपने एक दिव्यांग फैन को गोद में उठाकर तस्वीर खिंचवाते नजर आ रहे हैं।

और पढ़िएViral Video: राम चरण ने हाथ जोड़ खुद को बताया नेहा कक्कड़ का बड़ा फैन, यूजर बोला- क्यों झूठ…

पिछले महीने ही विजय ने सलेम, नमक्कल और कांचीपुरम जैसे जिलों में अपने फैन क्लब के सदस्यों से मिले थए। ऐसी बैठकों की श्रृंखला उनके राजनीतिक प्रवेश के बारे में अफवाहों के पीछे का कारण है। इस बीच, वारिसु रिलीज के लिए तैयार है और यह पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है। अब देखना यह होगा कि दर्शकों को ये फिल्म कितना पसंद आता है।

और पढ़िएRana Daggubati Birthday: पत्नी मिहिका बजाज ने खास अंदाज में दी राणा दग्गुबाती को जन्मदिन की बधाई, शेयर की अनसीन तस्वीरें

वामशी पेडिपल्ली के निर्देशन में बनी ‘वारिसु’ में रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आएंगी। थमन के संगीत के साथ, फिल्म में सरथकुमार, प्रभु, शाम, प्रकाश राज और आर सरथकुमार भी हैं। इसके साथ ही विजय की लिस्ट में कई और फिल्में शामिल है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 14, 2022 05:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.