Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Krishna Ghattamaneni Death: साउथ एक्टर महेश बाबू के पिता कृष्णा का निधन, 2 महीने पहले मां ने कहा था अलविदा

Krishna Ghattamaneni Death: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामेननी (Krishna Ghattamaneni) का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया।

- Advertisement -

Krishna Ghattamaneni Death: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के पिता कृष्णा घट्टामेननी (Krishna Ghattamaneni) का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि 14 नवंबर को कृष्णा को हार्ट अटैक आया था और उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। इलाज के बाद सुबह में कृष्णा घट्टामेननी का निधन हो गया है। इस खबर के बाद साउथ सिनेमा के कई सितारे में शोक में डूब गए हैं।

और पढ़िएPushpa-2: अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन दिखेगी ‘पुष्पाराज’ की झलक

गम में डूबे सेलेब्स

महेश बाबू (Mahesh Babu) के पिता कृष्णा (Krishna) के निधन की खबर सुनकर इंडस्ट्री के तमाम कलाकार सोशल मीडिया पर दुख जाहिर कर रहे हैं। फिल्म कार्तिकेय के सुपरस्टार निखिल सिद्धार्थ ने कृष्णा घट्टामेननी के मौत पर शोक जताते हुए ट्वीट कर लिखा है- ‘यह दिल तोड़ने वाली खबर है. हमारे सुपरस्टार कृष्णा गरु नहीं रहे। लीजेंड हमें प्रेरणा देने वाले आपको हम सब बहुत याद कर रहे हैं। महेश बाबू दुख की इस घड़ी में भगवान आपको शक्ति प्रदान करे।’

दूसरी ओर टॉलीवुड (Tollywood) की मशहूर एक्ट्रेस राधिका सरथकुमार ने ट्वीट कर लिखा है कि- ‘कृष्णा गुरु के निधन से गहरा दुख हुआ है। ऐसे व्यक्ति जिन्होंने सुपरस्टार कृष्णा के रूप में पहचान बनाई भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे।’ इसके अलावा  आंध्र प्रदेश के राजनेता एन चंद्रबाबू नायडू ने भी महेश बाबू के पिता के देहांत पर शोक जताया है।

और पढ़िएतेलुगु फिल्म प्रोड्यूसर काउंसिल का बड़ा फैसला, डबिंग फिल्मों की कमाई पर पड़ेगा असर, जानें मामला

कुछ दिनों पहले ही मां ने कहा था अविदा

आपको बता दें, महेश बाबू (Mahesh Babu) के लिए ये साल बेहद दुखद रहा है। एक्टर ने 28 सितंबर को अपनी मां इंदिरा देवी को खो दिया। वहीं इसी साल 8 जनवरी 2022 को उनके भाई रमेश बाबू का भी निधन हो गया था। अब उनके पिता का चले जाने से उनपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। फैंस महेश बाबू को स्ट्रॉन्ग बने रहने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts