Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘पीएस-1’ से शोभिता धूलिपाला का लुक आउट, दिखा रॉयल अंदाज

- Advertisement -

Ponniyin Selvan-1: मणिरत्नम (Mani Ratnam) की ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ (Ponniyin Selvan-1) का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी दिनों से एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को लेकर लगातार नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं और अब फिल्म से एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala Poster Out) का पोस्टर जारी कर दिया गया है जिसने पर्दे पर आते ही तहलका मचा दिया।

यहाँ पढ़िए ‘सीता रामम’ के आगे ‘बीस्ट’ और ‘वलिमै’ जैसी फिल्में ढेर!

शोभिता धूलिपाला का पोस्टर आउट

शोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala Post) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना लुक शेयर किया है जिसमें उनका रॉयल लुक देखने को मिल रहा है। मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा कि, ‘तेज-तर्रार, विनम्र और आंख से मिलने वाली चीजों से कहीं ज्यादा। वानती के रूप में शोभिता। 30 सितंबर को सिनेमाघरों में तमिल, तेलुगू, मलयालम, हिंदी और कन्नड़ में।’

एक्ट्रेस का दिखा रॉयल लुक

एक्ट्रेस का लुक सोशल मीडिया पर छा रहा है जिसे देख फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और उनकी लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने उन्हें ‘क्वीन’ बताया तो एक अन्य यूजर ने उन्हें पर्दे पर जल्द देखने की इच्छा जाहिर की। हजारों फैंस उनके पोस्ट को पसंद कर रहे हैं और उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं। फिल्म की बात करें तो, मणिरत्नम की ये फिल्म 10वीं सदी के आस-पास की है जो कि 500 करोड़ के बजट की बनी है।

यहाँ पढ़िए लाइगर के फ्लॉप होने से विजय देवरकोंडा को तगड़ा झटका, लौटाएंगे इतने करोड़ रुपए 

‘पीएस-1’ में ये किरदार भी आएंगे नजर

फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम, प्रकाश राज, तृषा, कार्थी, शोभिता और धुलिपाला जैसे कई दमदार एक्टर नजर आएंगे। बता दे, पोन्निई सेलवन’ एक हिस्टोरिक ड्रामा है, जो तमिल में बनाई जा रही है। ये फिल्म 1995 में आई कल्कि कृष्णमूर्ति की नॉवेल पोन्नियन सेलवन पर निर्धारित है जो 30 सितंबर को  तमिल, हिंदी, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss