Sitara Dance Video: महेश बाबू की बेटी सितारा ने राम नवमी पर किया कुचिपुड़ी डांस, वीडियो देख फैंस के उड़े होश

- Advertisement -

Tollywood News: महेश बाबू (Mahesh Babu) जितनी अपनी एक्टिंग को लेकर छाए रहते हैं। महेश बाबू साउथ के जाने-माने सुपरस्टार है और उन्होंने अपनी दमदार फिल्मों से पूरे भारत में खुद का एक नाम बनाया हैं। वहीं उनकी बेटी सितारा भी टॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। हालही में सितारा अपने पापा की फिल्म  ‘सरकारू वारी पाटा’ (Sarkaru Vaari Paata) में पेनी (Penny Song) पर  डांस करती हुई नजर आ रही है जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है और  इस गाने में महेश बाबू की बेटी सितारा का डांस देखकर हर कोई दंग रह गया।

सितारा का डांस (Sitara Dance Video Viral) कमाल का है। इस गाने के बाद ये साफ हो गया कि महेश बाबू की लाडली में उन्हीं की तरह हुनर कूट-कूट कर भरा है। वहीं अब सितारा के एक और डांस की झलक महेश बाबू ने दिखाई है। दरअसर आज महेश बाबू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सितारा का एक वीडियो शेयर किया है जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा हैं। वीडियो में आप देख सकते है कि, सितारा ट्रेडिशनल लुक में बेहद ही सुंदर लग रही हैं और कुचिपुड़ी डांस कर रही हैं।

राम नवमी के मौके पर ये वीडियो शेयर करते हुए महेश बाबू ने खुशी भी जाहिर की है। महेश बाबू (Mahesh Babu) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सितारा का पहला कुचिपुड़ी डांस। श्री रामनवमी के इस शुभ दिन पर इसे प्रस्तुत करने से ज्यादा खुशी की बात और कोई नहीं हो सकती। इस वीडियो को नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर बेटी पर खूब प्यार लुटाया हैं।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल  हो रहा है और फैंस भी सितार के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे है। वहीं महेश बाबू की बात करें तो, वो साउथ के तो सुपरस्टार हैं लेकिन अभी तक उन्होंने बॉलीवुड में काम नहीं किया है। हाल ही में उनसे बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर सवाल भी किया गया जिसमें उन्होंने किसी भी हिंदी फिल्म में काम करने साफ साफ इंकार कर दिया। उनके मुताबिक उन्हें हिंदी फिल्मो में काम करने की कोई जरूरत ही नहीं है और वो साउथ में फिट हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version