Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

यश को बहन नंदिनी ने बांधी राखी, बच्चों ने भी खास अंदाज में मनाया रक्षाबंधन

- Advertisement -

Yash-Nandini Raksha Bandhan: एक तरफ जहां बॉलीवुड सितारों ने धूम-धाम से इस त्योहार को मनाया तो वहीं दूसरी तरफ टॉलीवुड में रक्षाबंधन की जबरदस्त धूम देखने को मिली। रॉकिंग स्टार यश (Rocking Star Yash) ने अपनी बहन नंदिनी (Nandini) से राखी बंधवाई जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इसमें यश और उनकी बहन बहुत ही अच्छे लग रहे हैं।

इन फोटोज को यश (Yash Post) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने बहुत ही खूबसूरत नोट लिखा। यश ने लिखा कि, ‘एक मां की संताने। नियति द्वारा एक साथ लाए गए लेकिन जीवन भर के प्यार और समर्थन से बंधा हुआ। सभी को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं।’ इसी के साथ उन्होंने पोस्ट में अपनी बहन को टैग भी किया। एक्टर के पोस्ट पर फैंस उन्हें भी शुभकामनाएं दे रहे हैं।

इतना ही नहीं यश की पत्नी और एक्ट्रेस राधिका पंडित (Radhika Pandit) ने भी एक पोस्ट शेयर किया है जिसे यश ने भी साझा किया। इस पोस्ट में उनके बच्चे आयरा-यथर्व (Ayra And Yatharv) नजर आ रहे हैं। फोटो में दोनों सोफे पर बैंठे हैं और आयरा अपने छोटे भाई यथर्व को राखी बांध रही हैं। इस पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं और बच्चों पर प्यार लुटा रहे हैं। दोनों एक दूसरे को बेहद प्यार कर रहे हैं जिसे अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं।

वहीं यश के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो ‘केजीएफ चैप्टर-3’ में भी नजर आएंगे। इसी के साथ वो ‘बघीरा’ में नजर आएंगे जिसकी कहानी ‘केजीएफ’ के निर्देशक प्रशांत नील ने लिखी है। ऐसा माना जा रहा है कि रोकिंग स्टार यश इस एक्शन ड्रामा के लिए एक सख्त पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे। वहीं अब फैंस उन्हें एक नए अवतार में देखने का इंतजार कर रहे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss