Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सिंगर हेमचंद्र ने पत्नी श्रवण भार्गवी से अलग होने का किया फैसला, लेंगे तलाक

- Advertisement -

Hemachandra and Sravana Bhargavi Divorce: सिंगर हेमचंद्र (Hemachandra)  और श्रवण भार्गवी (Sravana Bhargavi) का तेलुगू सिनेमा में बड़ा नाम हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं। हेमचंद्र ना सिर्फ एक सिंगर के रूप में बल्कि वो एक डबिंग कलाकार के रूप में भी काफी फेमस हैं। वहीं अब दोनों को लेकर एक खबर आ रही है जिसे सुनकर उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है।

Hemachandra Shravan Bhargavi is getting divorced .. is the same true?

दरअसल, हेमचंद्र और श्रवण भार्गवी (Hemachandra and Sravana Bhargavi Divorce) ने अलग होने का फैसला किया है और दोनों तलाक लेने जा रहे है। हेमचंद्र और श्रवण भार्गवी की बात करें तो इस कपल को टॉलीवुड में काफी पसंद किया जाता है लेकिन अब दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है। हालांकि अभी दोनों ने किसी भी तरह का कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है। हेमचंद्र और श्रवण भार्गवी 2009 में एक शूटिंग के दौरान मिले थे जिसके बाद दोनों की मुलाकातें शुरु हो गई।

Hemachandra Shravan Bhargavi is getting divorced .. is the same true?

मुलाकातें कब प्यार में बदल गई दोनों को पता नहीं चला और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। हेमचंद्र और श्रवण भार्गवी ने कई साल एक दूसरे को डेट करने के बाद 2013 में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी रचाई और फिर दोनों ने बिगड़ते रिश्ते को देखते हुए अलग होने का फैसला किया। बता दें, दोनों की एक बेटी है जिनका नाम शिखर चंद्रिका है।

Another tollywood couple divorce stage .. same proof campaign! |  Hemachandra Sravana Bhargavi heading towards Divorce

खबर ये भी है कि, लॉकडाउन के दौरान सिंगर हेमचंद्र ने अपना समय अपनी पत्नी और बेटी के साथ घर पर अपने रिकॉर्डिंग स्टूडियो में बिताया। हेमचंद्र ने साल 2017 में अपना खुद का यूट्यूब चैनल शुरू किया और उन्होंने दक्षिण इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक गाने दिए। उन्होंने तेलुगु फिल्मों- F2: फन एंड फ्रस्ट्रेशन, कल्कि, कलर फोटो, जय लव कुश, लक्ष्यम जैसे कई फिल्मों में गाने गाए जिसे लोग आज भी सुनना पसंद करते हैं।

- Advertisement -

Latest Posts