---विज्ञापन---

श्रुति हासन ने व्हाइट सूट में बरपाया कहर, देसी लुक पर फिदा हुए फैंस

Shruti Haasan Post: श्रुति हासन (Shruti Haasan) साउथ सिनेमा की बड़ी एक्ट्रेस में शुमार हैं। वो अपनी खूबसूरती को लेकर भी छाई रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी और अपनी बातें भी बेबाकी से कहती हैं। वहीं अब श्रुति हासन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया […]

Shruti Haasan Post: श्रुति हासन (Shruti Haasan) साउथ सिनेमा की बड़ी एक्ट्रेस में शुमार हैं। वो अपनी खूबसूरती को लेकर भी छाई रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी और अपनी बातें भी बेबाकी से कहती हैं। वहीं अब श्रुति हासन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जो कि इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

और पढ़िए –विजय देवरकोंडा ने चार्मी संग की पार्टी, एक्टर के अंदाज पर फिदा हुए फैंस

इन फोटोज को श्रुति हासन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो व्हाइट लुक में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, मैं हमेशा खुद को व्हाइट में कंफर्टेबल महसूस करती हूं।’ आप देख सकते हैं कि व्हाइट लुक के साथ उन्होंने बालों को खुला रखा है और उनके लुक की फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

और पढ़िए – सलमान को कास्ट करने पर आमिर ने तोड़ी चुप्पी, चिरंजीवी से पूछा ये सवाल

इससे पहले श्रुति हासन ने एक और पोस्ट शेयर किया था जिसमें बताया था कि, उन्होंने सिनेमा में 13 साल पूरे कर लिए है और इसके लिए उन्होंने फैंस का धन्यवाद दिया। श्रुति हासन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी छाई रहती है। वो इस वक्त शांतनु हजारिका (Santanu Hazarika) को डेट कर रही है और उनके साथ अक्सर नजर आती हैं। वहीं दोनों के फैंस उनकी शादी करने का भी इंतजार कर रहे हैं।

बता दें, श्रुति जल्द ही प्रशांत नील की फिल्म ‘सालार’ में नजर आएंगी। सालार में जिसमें श्रुति के साथ सुपरस्टार ‘प्रभास’ (Prabhas)  भी होंगे। सालार को होम्बले फिल्म्स के बैनर तले बनाया जा रहा है और इस फिल्म में प्रभास, श्रुति के साथ-साथ जगपति बाबू, मधु गुरुस्वामी और ईश्वरी राव भी अहम रोल में नजर आएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक ये कहा जा रहा है कि, ये फिल्म 2023 में रिलीज होगी। इसी के साथ वो मेगास्टार ‘चिरंजीवी’की फिल्म ‘मेगा 154’ में भी नजर आएंगी।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 25, 2022 04:17 PM