TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

श्रुति हासन ने ब्लैक साड़ी में दिखाई कातिलाना अदाएं, एक्ट्रेस का लुक देख फैंस के छूटे पसीने

Tollywood News: श्रुति हासन  (Shruti Haasan)अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के अपडेट्स सोशल मीडिया पर शेयर करने से नहीं कतराती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी और अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका संग तस्वीरें शेयर करती रहती है। इस वक्त वो “गुवाहाटी में है जहां से उन्होंने अपनी कुछ फोटो […]

Tollywood News: श्रुति हासन  (Shruti Haasan)अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के अपडेट्स सोशल मीडिया पर शेयर करने से नहीं कतराती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी और अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका संग तस्वीरें शेयर करती रहती है। इस वक्त वो "गुवाहाटी में है जहां से उन्होंने अपनी कुछ फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि, एक्ट्रेस ने साड़ी पहन रखी है और वो पोज देती हुई नजर आ रही है। इन फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में, "गुवाहाटी में एक शाम"। एक्ट्रेस श्रुति हासन  (Shruti Haasan Black Saree) ने गोल्डन एम्बेलिश वाली ब्लैक साड़ी है और इस फोटो में वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ एकट्रेस ने झुमके और चूड़ियां पहनी है जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लग रहे हैं। एक्ट्रेस ने इस लुक को पूरा करने के लिए हेडबैंड भी लगाया है। एक्ट्रेस का मेकअप भी बहुत ही सिंपल किया गया है जो उनपर जच रहा है। श्रुति हासन की  फोटो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है और उनकी फोटो पर खूब प्यार बरसा रहे है। एक्ट्रेस हर लुक में एक दम परफेक्ट लग रही है और उनका ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं। https://www.instagram.com/p/CcI2L7ZBCSw/
आपको बता दें, श्रुति हासन (Shruti Haasan) जल्द ही प्रशांत नील की फिल्म 'सालार' में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ सुपरस्टार प्रभास भी होंगे। सालार को होम्बले फिल्म्स के बैनर तले बनाया जा रहा है और इस फिल्म में प्रभास, श्रुति हासन के साथ-साथ जगपति बाबू, मधु गुरुस्वामी और ईश्वरी राव भी अहम रोल में नजर आएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक ये कहा जा रहा है कि, ये फिल्म 2023 में  रिलीज होगी। 
इसी के साथ वो  मेगास्टार 'चिरंजीवी'  (Shruti Haasan)की फिल्म 'मेगा 154' (Film Mega 154) में भी नजर आएंगी। फिल्म 'मेगा 154' का निर्माण नवीन यरनेनी और वाई रविशंकर मैत्री मूवी मेकर के बैनर तले किया जा रहा है। इतना ही नहीं श्रुति हासन  बालकृष्ण की NBK107 में भी नजर आएंगी जिससे ये कह सकते है कि, वो इस साल कई सुपरहिट फिल्में देने के लिए तैयार है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.