Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Shaakuntalam: मेकर्स ने किया ‘शाकुंतलम’ की रिलीज डेट का ऐलान, अहम रोल में दिखेंगी अल्लू अर्जुन की बेटी

- Advertisement -

Shaakuntalam: सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों अपनी अपकमिंग ऐतिहासिक फिल्म ‘शाकुंतलम’ (Shaakuntalam) के चलते खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बीते दिनों इस फिल्म से सामंथा रुथ प्रभु का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। अब हाल ही में इस फिल्म के मेकर्स ने ‘शाकुंतलम’ की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है और साथ ही साथ ये भी बताया है कि फिल्म में अल्लू अर्जुन की बेटी भी मुख्य भूमिका अदा करने वाली हैं।

यहाँ पढ़िए फिर तहलका मचाने के लिए तैयार कमल हासन, शुरू की ‘इंडियन-2’ की शूटिंग

Shaakuntalam 4 नवंबर 2022 को पर्दे पर होगी रिलीज

दरअसल कुछ समय पहले ही ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक मोशन पोस्ट जारी किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘सामंथा-देव मोहन की पैन इंडिया फिल्म ‘शाकुंतलम’ की रिलीज डेट की घोषणा…#शाकुंतलम #सामंथा और #देवमोहन अभिनीत..रिलीज की तारीख मिली, 4 नवंबर 2022’। ‘शाकुंतलम’ में सामंथा रुथ प्रभु के अपोजिट देव मोहन, राजा दुष्यंत की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इतना ही नहीं फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और देव मोहन (Dev Mohan) के अलावा मोहन बाबू, सचिन खेडेकर, गौतमी, अदिति बालन, अनन्या नगल्ला, और वार्शिनी साउंडराजन भी अदम किरदार में नजर आने वाले हैं।

यहाँ पढ़िए शॉर्ट्स पहन रश्मिका मंदाना ने किया जबरदस्त डांस, गणेश आचार्य ने भी दिया साथ

पौराणिक कहानी ‘शकुंतलम’ पर आधारित है फिल्म

अब बात करें अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा (Allu Arha) की तो वो राजकुमारी भरत का रोल प्ले करती दिखाई देंगी। फिल्म की बात करें तो, ये फिल्म गुना टीमवर्क्स और दिल राजू प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही है और मूवी में संगीत मणि शर्मा ने दिया है। आखिर में फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो ‘शाकुंतलम’ (Shaakuntalam) फिल्म कालिदास की पौराणिक कहानी ‘शकुंतलम’ पर आधारित है। इसमें शकुंतला और दुष्यंत की प्रेम कहानी को एक बार फिर से दर्शाया जाएगा।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें     

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss