फिल्म ‘गॉडफादर’ में सत्य देव की एंट्री, ट्वीट कर चिरंजीवी का जताया आभार

- Advertisement -

Tollywood News: फिल्म ‘गॉडफादर’ (Godfather) काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई हैं जिसका फैंस को काफी लंबे समय से इंतजार है। मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की ‘गॉडफादर’ में पहली बार उनके साथ सलमान खान (Salman Khan) नजर आने वाले हैं। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, खबर है कि एक्टर सत्य देव (Satyadev) ने भी मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म में एक्शन करते दिखेंगे जिनका उन्होंने स्वागत किया है।

सत्य देव ने चिरंजीवी के साथ एक फोटो शेयर की है और इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने खुशी जताई हैं। सत्य देव ने ट्वीट कर लिखा, ‘आप मेरे जैसे कई लोगों के लिए एक शिक्षक हैं। एक फैन के तौर पर आपका नाम मेरे दिमाग में काफी समय से था और आज मुझे कुछ समय के लिए आपके साथ आचार्य के रूप में काम करने का मौका मिला। । मुझे आपकी कड़ी मेहनत और अनुशासन से सीखने का अवसर मिला।”

इस पर चिरंजीवी ने जवाब दिया, “मैं आपको #आचार्य में एक छोटी भूमिका में देखकर खुश हूं। मुझे आपको फिल्म #गॉडफादर में देखकर गर्व हो रहा हैं। इसी के साथ लिखा आप पर गर्व है। भगवान भला करें। फिल्म ‘गॉडफादर’ मेगास्टार चिरंजीवी की 153वीं फिल्म है जिसको मोहन राजा डायरेक्ट कर रहे हैं। इस प्रोजेक्ट में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान टॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं साथ ही नयनतारा भी फिल्म में एक अहम भूमिका में नजर आएंगी जबकि पुरी जगन्नाथ कैमियो करते दिखेंगे।

चिरंजीवी की इस फिल्म को कोनीडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहे है जो कि मलयालम फिल्म लूसीफर का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में चिरंजीवी और सलमान खान एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे जो कि पहली बार एक साथ सक्रीन शेयर करेंगे। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

- Advertisement -
Exit mobile version