Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sanjay Dutt: संजय दत्त का बॉलीवुड इंडस्ट्री से भरा मन! दिया चौंकाने वाला बयान

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म के हिन्दी टीजर रिलीज में साउथ इंडस्ट्री की तारीफ करते हुए बॉलीवुड पर निशान साधा है। एक्टर ने साउथ इंडस्ट्री को लेकर इवेंट में चर्चा की है, साथ ही उन्होंने बॉलीवुड को लेकर भी कुछ बाते बोली हैं।

- Advertisement -

Sanjay Dutt On South Movies: बॉलीवुड के स्टार संजय दत्त ने वैसे तो अपने करियर में बॉलीवुड इंडस्ट्री को काफी अच्छी फिल्में दी हैं, लेकिन अब उनका झुकाव साउथ इंडस्ट्री की तरफ ज्यादा नजर आने लगा है। वह कुछ समय पहले यश स्टारर साउथ की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में अधीरा का किरदार निभाते नजर आए थे। उनकी फिल्म में यह भूमिका बहुत महत्वपूर्ण थी जिसे लोगों ने भी बहुत पसंद किया था। इसके बाद अब उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में ज्यादा काम करने के बारे में खुलकर बात की है।

साउथ इंडस्ट्री में काम करना चाहते हैं संजय दत्त

हाल ही में संजय दत्त की ध्रुव सरजा (Dhruva Sarja) स्टारर ‘केडी द डेविल’ का टाइटल टीजर रिलीज किया गया है। प्रेम द्वारा निर्देशित इस फिल्म की टीम ने गुरुवार को बेंगलुरु में फिल्म का हिंदी टीजर लॉन्च किया है। केडी में संजय दत्त ने अहम भूमिका निभाई है। संजय दत्त ने हिंदी टाइटल टीजर लॉन्च के इस इवेंट में साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों में ज्यादा काम करने की इच्छा जताई है।

यहाँ पढ़िए – Kantara Review: कंगना रनौत ने बांधे ‘कांतारा’ की तारीफों के पुल, बोलीं- ‘इस फिल्म में सबकुछ…

साउथ इंडस्ट्री में है ज्यादा पैशन और एनर्जी- संजय दत्त

इवेंट में संजय दत्त ने फिल्म ‘केडी द डेविल’ के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘केडी के पास एक अद्भुत टीजर है। मुझे एक बात पता है कि मैंने केजीएफ किया है और एसएस राजमौली सर एक प्यारे दोस्त हैं। मुझे साउथ में बनने वाली फिल्मों में इतना पैशन, प्यार, एनर्जी और हीरोइज्म नजर आता है। मुझे लगता है कि हमें मुंबई में यह सीखने की जरूरत है। बॉलीवुड को अपनी जड़ों को नहीं भूलना चाहिए।’ एक्टर ने बॉलीवुड पर निशाना साधते हुए उसे साउथ इंडस्ट्री से कुछ सीखने के लिए कहा है।

साउथ इंडस्ट्री में ढलने लगे हैं संजय दत्त

संजय दत्त ने साउथ इंडस्ट्री में काम करने के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘मैंने केजीएफ में काम किया और अब मैं निर्देशक प्रेम के साथ केडी द डेविल में काम कर रहा हूं। मैं सही में इसके लिए एक्साइटिड हूं और मैं टीम को शुभकामनाएं देता हूं। मुझे यह भी लगता है कि मैं साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों में और काम करने जा रहा हूं।’ यह कहकर एक्टर ने साउथ में आगे और काम करने की अपनी इच्छा जताई है। संजय दत्त आगे और भी साउथ फिल्मों में नजर आ सकते हैं।

अगली कन्नड फिल्म जल्द होने वाली है रिलीज

इस साल की सबसे बड़ी ब्लाक्बस्टर कन्नड फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में काम करने के बाद अब जल्द ही संजय दत्त की अगली कन्नड फिल्म ‘केडी द डेविल’ रिलीज होने वाली है। प्रेम के निर्देशन में बनी यह ध्रुव सरजा (Dhruva Sarja) स्टारर फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का टीजर भी आ चुका है। खबरों के मुताबिक, प्रेम निर्देशित यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। यह एक्शन-एंटरटेनमेंट फिल्म कन्नड़, तमिल, मलयालम, तेलुगु और हिंदी भाषाओं में रिलीज होने वाली है।

यहाँ पढ़िए – Thank God Controversy: इस वजह से फिल्म ‘थैंक गॉड’ में अजय देवगन के किरदार का बदला नाम, मेकर्स पर लगा था ये आरोप

संजय दत्त का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो, संजय दत्त आखिरी बार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म ‘शमशेरा’ में नजर आए थे। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रही थी। कन्नड इंडस्ट्री के बाद अब संजय दत्त जल्द ही तमिल फिल्मों में भी डेब्यू करने वाले हैं। खबर है कि वह जल्द ही फिल्म ‘थलापति 67’ में नजर आने वाले हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -

Latest Posts