--- विज्ञापन ---

Latest Posts

केजीएफ चैप्टर-2 के लिए संजय दत्त को करनी पड़ी काफी मशक्कत, इतने घंटे में तैयार होता था ‘अधीरा’ का लुक

- Advertisement -

Tollywood News: फैन्स के बीच साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफः चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) को लेकर काफी एक्साइटमेंच देखने को मिल रही है। इस फिल्म का पहला पार्ट दर्शको को खूब पसंद आया था। इस फिल्म की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर इस लेवल तक थी कि लोगों ने यश के लुक को ना जाने कितने लोगों ने कॉपी किया था। वहीं अब इस फिल्म के पार्ट-2 यानी की केजीएफ चैप्टर-2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा दिया है। इस फिल्म का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे है और इस फिल्म को देखने के लिए बेताब है। यश के साथ-साथ फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) और बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon), श्रीनिधि शेट्टी (Srinidhi Shetty) और रामचंद्र राजू (Ramachandra Raju) भी नजर आने वाले हैं। वहीं अब इस फिल्म में यश के साथ-साथ संजय दत्त के लुक की भी जमकर चर्चा हो रही है लेकिन क्या आप जानते है उन्होंने इस फिल्म में अपने किरदार को बखूबी निभाने के लिए कितनी मेहनत की है। अगर नहीं तो आज हम बताएंगे।

दरअसल, संजय दत्त अपने फैंस को कभी भी विलेन का रोल करके निराश नहीं करते हैं। संजय दत्त ने ‘कांचा चीना’ के रोल में धमाकेदार परफॉर्मेंस दी थी। वहीं उन्होंने खलनायक फिल्म में भी तहलका मचा दिया था उन्होंने खलनायक फिल्म में इतनी जबरदस्त एक्टिंग की थी जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। वहीं अब केजीएफ चैप्टर-2 में उनका ‘अधीरा’ लुक भी सुर्खियों में बना हुआ है। हाथ में तलवार लिए, जालीदार शील्ड पहने, ब्लैक आउटफिट में संजय दत्त कमाल के लग रहे है। इसके साथ ही इनके हेयरस्टाइल में भी इस लुक के लिए बदलाव किया गया साथ ही दो साइड से बॉल्ड लुक देते हुए पीछे की ओर लंबी चोटी बनाई थी, जिससे ‘अधीरा’ का लुक और भी खतरनाक लग रहा है।

‘केजीएफः चैप्टर 2’ के स्टाइलिस्ट नवीन शेट्टी ने इस लुक को लेकर कई खुलासे किए और उनके ‘अधीरा’ (Adheera) लुक के बारे में बताया। नवीन ने कहा कि, संजू बाबा अद्भुत लगने के साथ एकदम अलग दिखें इसलिए काफी मेहनत की गई जिसे कभी किसी फिल्म में नहीं दिखाया गया है और ऐसा लुक निकलकर आए कि कोई उसकी उम्मीद भी ना कर सके। नवीन ने बताया कि संजय दत्त अपना इस रोल में बेस्ट देना चाहते थे। बतौर विलेन वो फिल्म में अलग दिखना चाहते थे। शूटिंग के लिए रोज संजय दत्त को तैयार होने में करीब एक घंटा लगता है।

इतना ही नहीं बॉडी पर टैटू और आरमर (कवच) पहनकर संजय दत्त शूट करते थे साथ ही बताया कि नवीन ने बताया कि जिस आरमर को संजय दत्त पहनते थे उसका वजह करीब 25 किलो था. हर रोज इसके साथ उन्हें शूट करना पड़ता था। वहीं केजीएफ चैप्टर-2 (KGF Chapter-2) 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं अब देखना है कि, ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss