Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

सामंथा ने वरुण धवन को किया बर्थडे विश, लिखा खूबसूरत नोट

Tollywood News: सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में रहती हैं। नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से तलाक लेने के बाद एक्ट्रेस कई वजहों से खुर्खियों में आ गई है जिसके लिए उनको लगातार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता हैं लेकिन वो अपने बोल्ड अंदाज और […]

Tollywood News: सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में रहती हैं। नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से तलाक लेने के बाद एक्ट्रेस कई वजहों से खुर्खियों में आ गई है जिसके लिए उनको लगातार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता हैं लेकिन वो अपने बोल्ड अंदाज और खूबसूरती को लेकर हमेशा छाई रहती है जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं। वहीं आज सामंथा रूथ प्रभु ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) को जन्मदिन की बधाई दी है।

सामंथा रूथ प्रभु ने अपने को-स्टार वरुण धवन को विश करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ ‘हैप्पी बर्थडे रॉकस्टार @varundvn… आपको साल की शुभकामनाएं। भगवान भला करे।’ बता दें, कुछ दिनों पहले एक रिपोर्ट आई थी कि, सामंथा रुथ प्रभु जल्द वरुण धवन के साथ नई फिल्म सिटाडेल (Citadel) में नजर आने वाली है जिसकी तस्वीरें भी सामने आई थी। इस फिल्म से सामंथा रुथ प्रभु और वरुण धवन पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। राज निदिमोरू और कृष्णा डीके के साथ वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु पहली बार काम कर रहे हैं।

हाल हीं में सामंथा मुंबई भी आई थी जहां उनसे मिलने के लिए वरुण धवन भी आए थे। दोनों को एक साथ स्पॉट भी किया गया था। इस दौरान वरुण उनको भीड़ से बचाते हुए दिखे थे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। वहीं दोनों के काम की बात करें तो, सामंथा रुथ प्रभु फिल्म ‘यशोदा’ (Yashoda), ‘शकुंतलम’ ( Shaakuntalam) में नजर आने वाली हैं।

इसके साथ ही वो ‘अरेंजमेंट ऑफ लव’ (Arrangement Of Love) में भी नजर आएंगी और अब ‘काथु वाकुला रेंदु काधल’ (Kaathu Vaakula Rendu Kadhal) फिल्म आने वाली है जो कि 28 अप्रैल को रिलीज होगी। वरुण धवन की बात करें, तो हिंदी सिनेमा में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और अब वो जुग-जुग जियो, भेढ़िया शामिल हैं।

First published on: Apr 24, 2022 12:43 PM