Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Samantha Ruth Prabhu Health Update: भारत लौटीं सामंथा रुथ प्रभु, इस दिन से शुरू करेंगी शूटिंग

Samantha Ruth Prabhu Health Update: साउथ सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की हेल्थ से जुड़ी नए अपडेट सामने आई है। बीते कुछ दिनों से सामंथा अपनी हेल्थ संबंधी समस्याओं के चलते शूटिंग से दूर हैं। लेकिन अब कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस की तबीयत में काफी सुधार है और वो जल्द ही […]

Samantha Ruth Prabhu Health Update
Samantha Ruth Prabhu

Samantha Ruth Prabhu Health Update: साउथ सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की हेल्थ से जुड़ी नए अपडेट सामने आई है। बीते कुछ दिनों से सामंथा अपनी हेल्थ संबंधी समस्याओं के चलते शूटिंग से दूर हैं। लेकिन अब कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस की तबीयत में काफी सुधार है और वो जल्द ही काम पर लौट सकती हैं।

भारत लौटीं सामंथा

दरअसल, सामंथा रुथ प्रभु ने कुछ हफ्ते पहले सोशल मीडिया के जानकारी दी थी कि वह वह मायोजिटिस नामक एक ऑटोइम्यून स्थिति से पीड़ित हैं। इसके बाद एक्ट्रेस ने बताया था कि वो फिलहाल इलाज के लिए यूएसए जा रही हैं और इस वजह से कुछ दिनों के लिए काम से ब्रेक ले लिया है। लेकिन अब खबर आ रही है कि उनकी तबीयत में सुधार हुई और वह भारत वापस आ गई हैं।

और पढ़िएSS Rajamouli बनाएंगे भारत की पहली ‘पैन-वर्ल्ड’ फिल्म, इस एक्टर संग मिलाया हाथ

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सामंथा जल्द ही साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ शूटिंग करती नजर आएंगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म “कुशी’ का नया शेड्यूल 14 दिसंबर से शुरू हो सकता है और समांथा के शूटिंग में शामिल होने की संभावना है।” वहीं फैंस भी एक्ट्रेस को पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं।

सामंथा का वर्क फ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो साउथ अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु लिस्ट में फिल्म ‘कुशी’ के अलावा ‘गढ़’ जैसी फिल्में भी शामिल है। ‘गढ़’ में सामंथा बॉलीवुड एक्ट्रेस वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म के साथ एक्ट्रेस वरुण धवन साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। फिलहाल सामंथा ‘कुशी’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान विजय देवरकोंडा ने कहा था कि ‘कुशी’ एक अखिल भारतीय फिल्म नहीं है क्योंकि यह केवल तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

और पढ़िएRashmika Mandanna Look: रश्मिका मंदाना ने कोट पहन बरपाया कहर, अदाओं ने लूटा फैंस का दिल

इस फिल्म को लेकर फैंस के अंदर भी क्रेज बढ़ गया है। फैंस फिल्म के साथ-साथ सामंथा रुथ प्रभु को पर्दे पर भी देखने के लिए उत्साहित हैं। अब देखना ये होगा कि यह फिल्म रिलीज कब होती है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 07, 2022 11:47 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.