--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सामंथा रुथ प्रभु ने ट्रोलर्स को लगाई लताड़, ट्वीट कर दी आखिरी चेतावनी

- Advertisement -

Tollywood News: सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में रहती हैं। नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से तलाक लेने के बाद एक्ट्रेस कई वजहों से खुर्खियों में आ गई है जिसके लिए उनको लगातार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता हैं। शादी तोड़ने के ऐलान के बाद एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के बोल्ड लुक ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। इसके बाद वो अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ में नजर आई जिसमें उन्होंने अपने धमाकेदार डांस से लोगों की नीदें उड़ा दी लकिन अभी भी परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। शायद यही वजह है कि, एक्ट्रेस ने इस बार ट्वीट (Samantha Tweet) कर ट्रोल करने वालों की जमकर क्लास लगा दी है।

 

और पढ़िएसामंथा रुथ प्रभु को लगा झटका, एक्स पति नागा चैतन्य फिर से चढ़ेंगे घोड़ी?

 

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu Post) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर एक ट्वीट कर लिखा जो की जमकर वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा ‘मेरी चुप्पी को मेरी इग्नोरेंस समझने की गलती कभी भी मत करना। मेरे शांत स्वभाव को मेरी मंजूरी मत समझना। मेरी विनम्रता को मेरी कमजोरी मत समझना।’ इसके बाद अगले ही ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘विनम्रता की एक्सपायरी डेट हो सकती है।’ इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक शर्मीली इमोजी  शेयर की जिसके बाद सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है।

वहीं सामंथा के पोस्ट पर एक फैन ने ट्वीट करते हुए पूछा कि, ‘आखिर हुआ क्या है।’ वहीं कुछ लोगों ने ट्वीट करते हुए उनके चाहने वालों ने एक्ट्रेस को हिम्मत रखने साथ ही आगे बढ़ने की सलाह दी है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस के ट्वीट पर लगातार फैंस जमकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें, कुछ दिन पहले सामंथा रुथ प्रभु के एक्स पति नागा चैतन्य की शादी की खबरें आई थी जिसके बाद साउथ के सुपरस्टार और नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन ने इस खबर को खारीज करते हुए इस बात को गलत ठहराया।

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो, सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Films) इस वक्त सिर्फ अपने काम पर फोकस कर रही है। वो जल्द ही फिल्म ‘यशोदा’ (Yashoda), ‘शकुंतलम’ ( Shaakuntalam) में नजर आने वाली हैं। ये भी खबर है कि, एक्ट्रेस जल्द ही बॉलीवुड में भी एंट्री कर सकती है जिसे लेकर वो कई दफा मुंबई भी आई हैं। वहीं नागा चैतन्य (Naga Chaitanya Films) की बात करें तो वो भी सब कुछ भूलकर अपने काम पर ध्यान दे रहे है और जल्द ही आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से नागा बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click here  – News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version