Samantha Ruth Prabhu: तलाक के बाद सामंथा प्रभु को है इस बात का पछतावा, फैन्स को ऐसा ना करने की दी सलाह

- Advertisement -

Tollywood News In Hindi: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) आज कल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर अपने फैन्स के साथ सामंथा रुथ पिक्चर्स और वीडियो शेयर करती हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में अपने फैन्स से इंटरेक्शन के समय एक्ट्रेस ने ऐसा कुछ कहा जिसे सुन सब दंग रह गए।


गौरतलब है कि लोग अक्सर अपने फेवरेट स्टार के स्टाइल को कॉपी करते हैं। पिछले कुछ दिनों में टैटू का क्रेज भी बढ़ा है। हालांकि बहुत बार ऐसा होता है कि बहुत से लोग टैटू बनवाने के बाद में पछताते भी हैं। साउथ सुपरस्टार सामंथा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। उन्होंने फैन के सवाल के जवाब में एक वीडियो शेयर करते हुए कहा- अब कभी भी कोई भी टैटू नहीं बनावाना है। एक्ट्रेस की यह बात सुन सब हैरान रह गए।

 

और पढ़िएसामंथा रुथ प्रभु को लगा झटका, एक्स पति नाता चैतन्य फिर से चढ़ेंगे घोड़ी?

 

 

दरअसल सामंथा के शरीर पर तीन टैटू हैं। एक टैटू उन्होंने अपनी रिब्स पर गुदवाया है जिसमें Chay लिखा है। बता दें कि या नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) का निकनेम है। वहीं दूसरा टैटू उन्होंने बैक पर गुदवाया है जिसमें YMC लिखा है, यानी Ye Maaya Chesave। ये उनकी पहली फिल्म का नाम है। इस फिल्म में नागा चैतन्य ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी।


सामंथा रुथ प्रभु ने तीसरा टैटू तीसरा टैटू कलाई पर गुदवाया है। इसमें एरो का निशान बना हुआ है। बिल्कुल ऐसा ही टैटू नागा चैतन्य ने भी अपनी कलाई पर गुदवा रखा है। आपको बता दें कि बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपनी चार साल पुरानी शादी नागा चैतन्य संग खत्म कर ली थी और अपने पति से तलाक ले लिया था। अब पति से अलग होने के बाद ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस को अपने टैटू बनवाने के फैसले पर काफी पछतावा हो रहा है।

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version