Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Samantha Ruth Prabhu Post: ‘यशोदा’ की रिलीज से पहले डरीं सामंथा रुथ प्रभु, पोस्ट कर कहा- ‘सभी उंगलियों को…

सामंथा रुथ प्रभु स्टारर 'यशोदा' रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। इसी बीच एक्ट्रेस ने भावुक पोस्ट कर अपना हाल बयां किया है।

- Advertisement -

Samantha Ruth Prabhu Post: सामंथा रुथ प्रभु साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से टॉलीवुड के साथ-साथ हिन्दी फिल्में पसंद करने वाले लोगों के दिलों में भी अपनी जगह बना ली है। एक्ट्रेस बीते कुछ समय से अपनी हेल्थ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं, सामंथा की फिल्म ‘यशोदा’ (Yashoda) तेलुगु,तमिल,कन्नड़,मलयालम और हिंदी सहित पांच भाषाओं में रिलीज होने वाली है। अपनी पैन-इंडिया थिएट्रिकल रिलीज फिल्म के लिए सामंथा थोड़ी नर्वस नजर आ रही हैं। मूवी की रिलीज से एक दिन पहले एक्ट्रेस ने फिल्म के लिए प्रे करते हुए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट किया है।

और पढ़िएPushpa: विदेश में अल्लू अर्जुन मचाएंगे तहलका, रूस में रिलीज होगा ‘पुष्पा’ का पहला पार्ट

यशोदा के लिए किया इमोशनल पोस्ट

सामंथा रुथ प्रभु ने सोशल मीडिया पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है। पोस्ट में उन्होंने फिंगर क्रॉस करते हुए अपनी एक फोटो शेयर की है साथ ही उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में फिल्म यशोदा के बारे में बात करते हुए लिखा है,’बेहद नर्वस और विशेष रूप से उत्साहित हूं!बस एक दिन बचा है। मैं अंधरिकी यशोदा नचचालानी गट्टिगा कोरुकुंटुन्ना । मेरे डायरेक्टर,प्रोड्यूसर, कास्ट और पूरे क्रू के लिए अच्छी वाइब्स… क्योंकि वे भी कल आपके फैसले के लिए मेरी तरह इंतजार कर रहे हैं। सभी फिंगर क्रॉस।’ इस पोस्ट पर उनके काफी फैंस ने रियेक्ट किया है। पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनके फैंस ने उन्हें गुड लक विश किया है। यहां तक कि एक फैन ने तो यह भी लिखा है,’सभी बड़े हीरो की तरह आपके पास भी फैनबेस है,आप नर्वस ना हो।’

बीमारी में भी किया था फिल्म का काम

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इस समय बीमार चल रही हैं। आपको बता दें की सामंथा ने कुछ समय पहले ही इस बात का खुलासा किया है कि वह काफी वक्त से बीमार चल रही हैं। उन्होंने बताया कि वह ऑटो इम्मयून बीमारी मायोसिटिस से परेशान हैं। उनका अपनी पेन इंडिया फिल्म रिलीज के लिए नर्वस होने का एक कारण बीमारी भी है। इसी बीच यह बात भी सामने आई है की सामंथा ने अपनी बीमारी के चलते भी फिल्म यशोदा का थोड़ा काम किया है इसलिए एक्ट्रेस फिल्म की सक्सेस के लिए दिल से प्रे कर रही हैं। उनके पोस्ट पर रियेक्ट करते हुए फैंस ने उन्हें ‘गेट वेल सुन’ भी विश किया है।

और पढ़िए Rashmika Mandanna Video: एली अवराम को गोद में उठा मस्ती करती दिखीं रश्मिका मंदाना, यूजर बोला- ‘बहुत ताकत है’

कल रिलीज होने वाली है फिल्म

सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म यशोदा 11 नवंबर यानी कल रिलीज होने वाली है। यशोदा भारत में एक महिला केंद्रित फिल्म के लिए सबसे वाइडेस्ट पेन इंडिया थिएट्रिकल रिलीज है,जो संयोग से सामंथा की पहली हिंदी फिल्म भी है। डायरेक्टर हरी (Hari) और हरीश(Harish) के निर्देशन में बनी यह एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जिसमें सामंथा लीड रोल में हैं। शिवालेंका कृष्णा प्रसाद (Sivalenka Krishna Prasad) द्वारा प्रोड्यूस की गई ये फिल्म, सामंथा यानी यशोदा नाम की एक लड़की पर है जोकि पैसे के बदले सरोगेट मदर बनने का फैसला करती है। हालांकि, वह सरोगेसी में चल रही गतिविधियों के बारे में जानती है और अपराधियों को न्याय के कठघरे में लाने के लिए निकल पड़ती है। फिल्म का सामंथा के फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं जो कल खत्म होने जा रहा है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts