---विज्ञापन---

Samantha Ruth Prabhu Health Update: क्या सामंथा हुई थी अस्पताल में भर्ती! मैनेजर ने किया बड़ा खुलासा

Samantha Ruth Prabhu Health Update: सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अक्सर विवादों में घिरी रहती हैं। काफी दिनों से चर्चा है कि उनकी तबीयत खराब है और वो मायोसाइटिस (Myositis) जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही है, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती भी होना पड़ा था। इस खबर को सुनने के बाद फैंस […]

Samantha Ruth Prabhu Health Update
Samantha Ruth Prabhu Health Update

Samantha Ruth Prabhu Health Update: सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अक्सर विवादों में घिरी रहती हैं। काफी दिनों से चर्चा है कि उनकी तबीयत खराब है और वो मायोसाइटिस (Myositis) जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही है, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती भी होना पड़ा था। इस खबर को सुनने के बाद फैंस काफी परेशान हो गए थे लेकिन अब खबर का सच सामने आया है, जिसमें पता चला है कि वो अब पूरी तरह से ठीक है।

और पढ़िएKamal Haasan Discharge: फैंस की दुआओं का हुआ असर, अस्पताल से डिस्चार्ज हुए कमल हासन

Samantha Ruth Prabhu - Wikipedia

मैनेजर ने किया खुलासा

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की तबीयत को लेकर उनके मैनेजर ने खुलासा किया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, ‘ सामंथा रुथ प्रभु अब बिलकुल ठीक है और वो अपने घर पर है। उनके अस्पात में एडमिट होने की खबर महज एक अफवाह है।’ इस खबर को सुनने के बाद फैंस ने राहत की सांस तो ली है लेकिन वो कई तरह के सवाल भी कर रहे हैं क्योंकि एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर करके अपनी बीमारी के बारे में सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी।

एक्ट्रेस ने लिखा था ये नोट

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो अस्पताल के अंदर नजर आई थ। फोटो में आप देख सकते हैं कि, सामंथा के हाथ में ड्रिप लगी है जिससे दवाई उनके हाथों के जरिए बॉडी पर जा रही है। फोटो शेयर कर सामंथा रुथ प्रभु ने एक कैप्शन भी लिखा था। एक्ट्रेस ने लिखा था कि ‘मुझे लगता है कि ऐसा है कि मैं रिकवरी के लिए एक दिन और क्लोज जा रही हूं। आई लव यू। ये समय भी बीत जाएगा।’

और पढ़िएMahesh Babu Post: महेश बाबू को आई पिता कृष्णा की याद, बोले- ‘आपकी मृत्यु और ज्यादा सेलिब्रेट…

I'm on cloud nine, says Samantha on 'Yashoda' success, Samantha on Yashoda

एक्ट्रेस का वर्कफ्रंट

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की बात करें वो साउथ सिनेमा की टॉप और खूबसूरत एक्ट्रेस हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। हाल ही में उन्हें मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार का खिताब मिला है। वहीं उनकी फिल्मों की बात करें तो हाल ही में फिल्म ‘यशोदा’ में नजर आई और अब जल्द ही फिल्म ‘शकुंतलम’ में दिखाई देंगी। इसी के साथ खबर है कि वो बॉलीवुड में भी कदम रखने के लिए तैयार है।

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 25, 2022 11:52 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.