Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Samantha Ruth Prabhu Fees: सामंथा रुथ प्रभु ने किया फीस में इजाफा, अब एक फिल्म के लिए लेंगी इतने करोड़

Samantha Ruth Prabhu Fees: सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं, उन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में देकर खुद को एक बड़े मुकाम पर पहुंचाया है। वहीं एक्ट्रेस के नाम का डंका हर तरफ बज रहा है और अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने […]

Samantha Ruth Prabhu
Samantha Ruth Prabhu

Samantha Ruth Prabhu Fees: सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं, उन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में देकर खुद को एक बड़े मुकाम पर पहुंचाया है। वहीं एक्ट्रेस के नाम का डंका हर तरफ बज रहा है और अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी फीस में इजाफा किया है और अब वो एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपये चार्ज करेंगी।

और पढ़िएKushi Postponed: सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘कुशी’ पोस्टपोन! मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला!

Polymorphous Light Eruption': `O Antava' girl Samantha takes break, flies to US to treat skin disease - The Kashmir Monitor

सामंथा ने किया फीस में इजाफा

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की फीस को लेकर जानकारी मिल रही है कि, वो पहले फिल्मों के लिए 3 से 5 करोड़ रुपए लेती थीं लेकिन अब उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी है। रिपोर्ट के मुताबिक, सामंथा हर एक फिल्म के कम से कम 8 करोड़ रुपए चार्ज करेंगी। अगर ये बात सच है तो, वो साउथ के दमदार एक्ट्रेस नागार्जुन के बराबर फीस लेने वाली महंगी एक्ट्रेस बन जाएंगी। रिपोर्ट के मुताबिक, नागार्जुन एक फिल्म के लिए लगभग 10 करोड़ रुपये लेते है।

Koffee With Karan 7': Samantha Ruth Prabhu all set to make her 'kouch' debut

फिल्म ‘कुशी’ की रिलीज डेट बड़ी आगे

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि, वो एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं और इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद दी थी, जिसके बाद मेकर्स ने फिल्म ‘कुशी’ की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। मेकर्स सामंथा की हेल्थ को लेकर काफी सीरियस है इसलिए उन्होंने ये बड़ा फसला किया है। वहीं अब ये फिल्म कब रिलीज होगी इसकी रिलीज डेट को लेकर मेकर्स जल्द ही कुछ बड़ा ऐलान करेंगे।

और पढ़िएShahrukh Khan Statement: शाहरुख खान ने खोला राज, लॉकडाउन में इन खास स्टार्स से लेते थे टिप्स

Samantha Ruth Prabhu Loves Salman Khan's Shout-Out To Her Song Oo Antava

फिर से पर्दे पर तहलका मचाएंगी एक्ट्रेस

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की फैन फॉलोइंग काफी शानदार हैं, वो अपनी खूबसूरती को लेकर भी छाई रहती हैं। एक्ट्रेस की एक झलक का फैंस को इंतजार रहता हैं। सामंथा रुथ प्रभु जहां भी जाती हैं, छा जाती हैं। खबर है कि वो जल्द ही बॉलीवुड में भी कदम रखने वाली हैं लेकिन इस बात की पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है। सामंथा रुथ प्रभु ने फिल्म पुष्पा में आइटम नंबर किया था जिसके बाद वो रातों-रात बड़ी स्टार बन गई।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 05, 2022 12:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.