---विज्ञापन---

दुबई में एन्जॉय कर रही सामंथा रुथ प्रभु, सादगी ने लूटा फैंस का दिल

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का नाम हर तरफ छाया हुआ है। फिल्म ‘पुष्पा’ में आइटम नंबर करने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी पहले के मुकाबले कई गुना ज्यादा बढ़ गई हैं। सामंथा अपनी एक्टिंग, डांस और खूबसूरती को लेकर छाई रहती हैं। सामंथा का सिनेमा में बड़ा नाम हैं और आज […]

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का नाम हर तरफ छाया हुआ है। फिल्म ‘पुष्पा’ में आइटम नंबर करने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी पहले के मुकाबले कई गुना ज्यादा बढ़ गई हैं। सामंथा अपनी एक्टिंग, डांस और खूबसूरती को लेकर छाई रहती हैं। सामंथा का सिनेमा में बड़ा नाम हैं और आज वो लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। वहीं इस वक्त वो दुबई में हैं जहां से उनकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

Samantha Ruth Prabhu Raises Temperature in Red, Did She Hint at Shooting for Koffee With Karan 7?

इन फोटोज को सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर जारी किया है। इसमें सामंथा का स्टाइल लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने बाल खुले रखे है और वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। उनके साथ उनकी दो फ्रेंड और एक बच्चा भी नजर आ रहा है। सामंथा को घूमना पसंद है और उनको जब भी वक्त मिलता हैं वो घूमने निकल जाती हैं। हाल ही में सामंथा को एक बड़ा सम्मान मिला है।

‘ऑरमैक्स स्टार्स इंडिया लव्स’ की टॉप-10 लिस्ट में 5 तेलुगू एक्ट्रेसेस के नाम शामिल हैं।  खबसे बड़ी बात ये है कि साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस सामंथा इस लिस्ट में टॉप पर हैं जिसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ का नाम आता हैं। हाल ही में सामंथा की पीआर टीम पर नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला को लेकर कई आरोप लगे जिसके बाद सामंथा ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ‘आपको भी मूव ऑन करना चाहिए।”

आगे लिखा था कि, ‘अपने काम पर ध्यान दें और अपने पर परिवार।’ वहीं सामंथा रुथ प्रभु की बात करें तो वो काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रही है जिसमें वो जल्द ही नजर आएंगी। सामंथा फिल्म शंकुतलम और यशोदा में दिखाई देंगी। इसी के साथ वो विजय देवरकोंडा की फिल्म कुशी में भी नजर आएंगी। इतना ही नहीं उनकी बॉलीवुड में भी एंट्री को लेकर खबर सामने आ रही है।

First published on: Jun 26, 2022 05:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.