---विज्ञापन---

Samantha Ruth Prabhu: बीमारी के चलते सामंथा को बॉलीवुड फिल्मों से धोना पड़ा हाथ, करियर पर लगा ब्रेक

Samantha Ruth Prabhu:  इस वक्त जब सामंथा का करियर ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, तब सामंथा के स्वास्थ्य के बारे में कई खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि अभिनेत्री ‘दुर्लभ बीमारी’ से पीड़ित है। साथ ही, अभिनेत्री विदेश में अपनी इस बीमारी का […]

Samantha Ruth Prabhu
Samantha Ruth Prabhu

Samantha Ruth Prabhu:  इस वक्त जब सामंथा का करियर ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, तब सामंथा के स्वास्थ्य के बारे में कई खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि अभिनेत्री ‘दुर्लभ बीमारी’ से पीड़ित है। साथ ही, अभिनेत्री विदेश में अपनी इस बीमारी का इलाज कराने गई हैं। इतना ही नहीं, सुनने में आया है कि सामंथा की बिगड़ती तबीयत की वजह से उन्हें कई प्रोजेक्ट्स से बाहर निकाला गया है।

फिल्मों से छुट्टी लेंगी Samantha Ruth Prabhu

एक्ट्रेस फिलहाल अपनी बीमारी के कारण फिल्मों से ब्रेक लेने के बारे में सोच रही हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस पूरी तरह से ठीक होने के बाद ही इंडस्ट्री में कदम रखेंगी। आपको बता दें कि सामंथा ने अपनी हिंदी वेब डेब्यू “द फैमली मैन सीजन 2” से की थी और इसकी भारी सफलता के बाद उन्होंने कुछ बॉलीवुड फिल्में साइन की थी। लेकिन सामंथा को हेल्थ इश्यूज के कारण इन प्रोजेक्ट्स से हाथ धोना पड़ा। इनमें बॉलीवुड मूवी, साउथ फिल्म ‘खुशी’ और सिटाडेल का हिंदी वर्जन शामिल है। साथ ही खबरें ये भी आ रही हैं कि अभी उन्हें ऑफिशियली किसी भी प्रोजेक्ट्स से बाहर नहीं किया गया है।

और पढ़िएPonniyin Selvan 2 Teaser: ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ का टीजर आउट, रिलीज डेट भी आई सामने

सामंथा अपकमिंग फिल्म “कुशी”

सामंथा अपनी आगामी फिल्म (Samantha Ruth Prabhu Upcoming Film) ‘कुशी’ की शूटिंग पूरी करने के लिए एक्साइटेड हैं। ‘कुशी’ एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसमें सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का नाम पहले ‘वीडी 11’ रखा गया था और इसका निर्देशन शिव निर्वाण ने किया है। फिल्म पहले दिसंबर 2022 में रिलीज होने वाली थी लेकिन निर्माताओं ने रिलीज को अगले साल के लिए आगे बढ़ा दिया है।

और पढ़िएKishore Twitter Account Suspended: ‘कांतारा’ फेम एक्टर किशोर का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, भड़क उठे फैंस

सामंथा का बॉलीवुड डेब्यू

आपको बता दें कि बीमारी की वजह से शूटिंग की डेट आगे बढ़ाई गई है मगर किसी भी प्रोजेक्ट से सामंथा को बाहर नहीं निकाला गया है। समांथा बॉलीवुड मूवी पर काम अगले साल अप्रैल या मई में शुरू करेंगी। इसी के साथ सामंथा अब बॉलीवुड में भी अपना जलवा दिखाने को तैयार हैं और उनके फैंस भी उनकी बॉलीवुड मूवी में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 21, 2022 09:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.