TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Salaar: पर्दे पर फिर धमाल मचाने को तैयार प्रभास, जानें कब रिलीज होगा ‘सालार’ का टीजर

Tollywood News: साउथ फिल्मों (South Films) के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। इन दिनों प्रभास अपनी आने वाली फिल्म ‘सालार’ (Salaar) को लेकर काफी चर्चा में हैं जिसे देखना का फैंस को काफी दिनों से इंतजार हैं। वहीं अब दर्शकों को जल्द ही इस एक्शन ड्रामा का […]

Tollywood News: साउथ फिल्मों (South Films) के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। इन दिनों प्रभास अपनी आने वाली फिल्म 'सालार' (Salaar) को लेकर काफी चर्चा में हैं जिसे देखना का फैंस को काफी दिनों से इंतजार हैं। वहीं अब दर्शकों को जल्द ही इस एक्शन ड्रामा का प्रीव्यू देखने को मिलेगा। खबर हैं कि, फिल्म निर्माता इस फिल्म का टीजर मई में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। इस फिल्म का निर्माण होम्बले फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है और इस फिल्म में प्रभास के साथ अहम रोल में श्रुति हासन (Shruti Haasan) नजर आएंगी जबकि पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। इसी को लेकर निर्देशक ने एक बार अपने इंटरव्यू में कहा था कि, 'सालार' (Salaar) की कहानी को दो भागों में बदलने की क्षमता है। पहला भाग सालार की दुनिया के बारे में जानकारी देगा और दूसरा पार्ट एक आखिरी मुकाम का अंत करेगा। इस बयान के बाद से अनुमान लगाया जा रहा है कि, इस फिल्म को भी दो भागों में रिलीज होगा। ऐसा पहली बार हो रहा है जब प्रभास (Prabhas) और श्रुति हासन (Shruti Haasan) दोनों एक साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए पर्दे पर नजर आएंगे। पहले खबर थी कि, इस फिल्म को जल्द ही रिलीज किया जाएगा लेकिन कोरोना महामारी के दौरान और कई वजहों से इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे कर दिया गया। ये भी कहा जा रहा हैं कि, प्रभास की ये कई भाषाओं में रिलीज की जाएगी। आपको बता दें, हाल हीं में प्रभास की फिल्म राधे श्याम रिलीज हुई थी जिसे दर्शको का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला। राधे श्याम में प्रभास के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े नजर आई थी। दोनों की केमिस्ट्री को खूब प्यार मिला था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा प्रदर्शन नहीं किया लेकिन लोगों को उम्मीद है कि इस बार प्रभास तहलका मचा देंगे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.