TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Salaar Box Office Collection Day 9: कायम है प्रभास का दबदबा, सालार ने कमा डाले इतने करोड़

Salaar Box Office Collection Day 9: मल्टी स्टारर फिल्म सालार को लंबे बज के बाद आखिरकार रिलीज कर ही दिया गया। दरअसल फिल्म की रिलीज में काफी अटकलें थीं। सितंबर में रिलीज होने वाली ये फिल्म शाहरुख खान की फिल्म डंकी के साथ रिलीज हुई और इसने डंकी को पछाड़ते हुए जबरदस्त कलेक्शन किया। ऐसे में […]

Salaar Day 9 Box Office Collection prashanth neel prabhas earnings
Salaar Box Office Collection Day 9: मल्टी स्टारर फिल्म सालार को लंबे बज के बाद आखिरकार रिलीज कर ही दिया गया। दरअसल फिल्म की रिलीज में काफी अटकलें थीं। सितंबर में रिलीज होने वाली ये फिल्म शाहरुख खान की फिल्म डंकी के साथ रिलीज हुई और इसने डंकी को पछाड़ते हुए जबरदस्त कलेक्शन किया। ऐसे में सबकी निगाहें इस बात पर हैं कि आखिर फिल्म ने कितना कमाया।

सालार का बज रहा डंंका (Salaar Box Office Collection Day 9)

प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी फिल्म सालार से एक बार फिर प्रभास छा गए हैं। जी हां सालार से प्रभास को एक बार फिर वाहवाही लूटने का मौका मिला है क्योंकि इसके पहले की कुछ फिल्मों ने प्रभास के फैंस को निराश कर दिया था लेकिन सालार फिल्म न सिर्फ हिट साबित हुई बल्कि रिलीज के पहले दिन ही इसने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। ऐसे में डालते हैं सालार के अबतक के कलेक्शन पर एक नजर। पहला दिन- 90.7 करोड़ दूसरा दिन- 56.35 करोड़ तीसरा दिन- 62.05 करोड़ चौथा दिन- 42.50 करोड़ पांचवा दिन- 23.80 करोड़ छठा दिन- 17.00 करोड़ सांतवा दिन- 12.00 करोड़ आठवां दिन- 10 करोड़ नौंवा दिन- 12.50 करोड़ कुल कमाई- 329.62 करोड़ ये भी पढ़ेंः वीकेंड पर बढ़ गई डंकी की कमाई, किया इतना कलेक्शन

डंकी वर्सेज सालार का रहा मुकाबल

बात रही मुकाबले की तो इस बार सालार का सीधा-सीधा मुकाबल शाहरुख खान की डंकी से रहा जिसमें अभी फिलहाल सालार का बोलबाला देखने को मिल रहा है। सालार से महज एक दिन पहले रिलीज हुई डंकी की कमाई सालार की आधी ही है। ऐसे में प्रभास के फैंस के लिए ये साल जाते-जाते गुड न्यूज देकर गया। इसके अलावा भी प्रभास की झोली में अभी काफी फिल्में लाइन में हैं जिनका फैंस को बेसब्री से इंतजार है। जहां कुछ के ट्रेलर का इंतजार है तो कुछ अभी वर्किंग मोडत में हैं। ऐसे में प्रभास के लिए आने वाला साल 2024 भी काफी स्पेशल होने वाला है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.